Home »Punjab »Ludhiana » DSP Murder May Soon Reveal Kesः Police Probing The

डीएसपी मर्डर केसः पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

Bhaskar News | Apr 05, 2012, 05:19 IST

लुधियाना.डीएसपी मर्डर केस में पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है। केस की जांच में लगी एसआईटी के हाथ मुजरिमों के गिरेबां तक पहुंच चुके है। सीआईए टीम ने इस मामले में कुछ लोगों को पकड़ा भी है। मामले की जांच में लगे पुलिस अधिकारी इस बारे में पुष्टि करने से कतराते रहे, लेकिन फिर भी कुछ अधिकारियों ने दबी जुबान में इस मामले की एक अहम कड़ी मिलने की बात मानी है। बताया जाता है कि उक्त मामले में एसआईटी के कुछ सदस्य बाहरी राज्यों में भी धरपकड़ के सिलसिले में गए हुए हैं ताकि मामले की तफ्तीश की और गहराई तक पहुंचा जा सके। एक फरवरी को हुए डीएसपी बलराज गिल और उनकी एक महिला मित्र की हत्या के मामले में पुलिस पिछले कई दिनों से सुराग ढूंढने में लगी हुई थी लेकिन सबूतों के अभाव के कारण वह अपनी तफ्तीश आगे नहीं बढ़ा पाए थे। लेकिन अब दो महीनों के बाद इस मामले का खुलासा होने के आसार है। बुधवार को इस बात की चर्चाएं रही कि केस का खुलासा करने डीजीपी खुद लुधियाना आ रहे हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: DSP murder may soon reveal Kesः police probing the
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top