Home »Punjab »Ludhiana» Gang Rape Victim Girl Committed Suicide

इस बेरहम दुनिया को छोड़ चली गई गैंगरेप की शिकार लड़की

भास्कर न्यूज | Dec 28, 2012, 01:23 IST

  • पटियाला/समाना।गैंगरेप का केस दर्ज कराने के एक माह बाद भी आरोपियों पर कार्रवाई न होने से दुखी पीड़ित लड़की ने जहर निगलकर खुदकुशी कर ली। लड़की के साथ दो लोगों ने बलात्कार किया था।
    इस साजिश में एक महिला भी शामिल थी। उस समय थाना घग्गा में तीन के खिलाफ केस दर्ज किया था। लड़की और उसके परिजनों ने थाने के कई चक्कर लगाए लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इससे दुखी 17 साल की लड़की ने बुधवार को जहर निगल लिया। पटियाला के अस्पताल में लड़की ने दम तोड़ दिया।
    मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों बलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह और शिंदरपाल कौर को गिरफ्तार कर लिया।
    इधर, डिप्टी सीएम सुखबीर बादल के निर्देश के बाद लापरवाही के आरोप में डीएसपी पातड़ां हरप्रीत सिंह को सस्पेंड और घग्गा थाना के एसएचओ गुरचरण सिंह व बादशाहपुर चौकी इंचार्ज एएसआई नसीब सिंह को डिसमिस कर दिया गया है।
    डीजीपी ने जोन के आईजी परमजीत सिंह गिल को जांच के आदेश दिए और एक सप्ताह में रिपोर्ट सुखबीर बादल को सौंपी जाएगी। सुखबीर बादल ने इस घटना में कड़ा नोटिस लेते हुए कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है।
  • ये था सुसाइड नोट
    मेरा रेप करने वाले मेरी मौत के जिम्मेदार
    सभी लोग मुझे माफ करना, मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं। इसलिए मैंने यह कदम उठाया है। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा रेप करने वाले हैं। बलविंदर, गुरप्रीत और शिंदरपाल, इन तीनों ने मेरी जिंदगी खराब कर दी है।
  • यह था मामला
    13 नवंबर को बादशाहपुर की 17 वर्षीय लड़की को गांव खेड़ी नगईयां की शिंदरपाल कौर बहला फुसला कर अपने साथ ले गई थी। गुरप्रीत सिंह व बलविंदर सिंह ने खेत में मोटर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की की शिकायत पर 27 नवंबर को थाना घग्गा में एफआईआर तो दर्ज हुई लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं हुई।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Gang rape victim girl committed suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top