Home »Punjab »Ludhiana » Ir! Where Are Your Officers ADC Pradeep Aggarwal,

साहब! कहां हैं आपके अफसर

राजेश शर्मा | Apr 05, 2012, 05:13 IST

साहब! कहां हैं आपके अफसर
लुधियाना.डीसी राहुल तिवारी द्वारा मंगलवार को सरकारी कर्मचारियों व अधिकारियों के नाम जारी आदेश की धज्जियां बुधवार सुबह ही उड़ती नजर आई। सुबह 10 से 12 बजे तक कार्यालयों में बैठने के आदेश व चेतावनी का असर इन अधिकारियों पर कुछ उलटा ही हुआ। इस दौरान एडीसी विकास प्रदीप अग्रवाल को छोड़कर सभी अधिकारी कार्यालयों से नदारद ही रहे। खाली कार्यालयों में बैठे उनके सहयोगियों से पूछा तो पता चला कि कोई अधिकारी फील्ड में है तो कोई मीटिंग के लिए चंडीगढ़ गया है। किसी अधिकारी के पास एडिशनल चार्ज होने की बात कही गई तो किसी के चुनाव ड्यूटी में व्यस्त होने की बात कही गई। अधिकारी तो अधिकारी दफ्तरों के कर्मचारियों पर भी डीसी के आदेश का रत्तीभर असर नहीं हुआ। एसडीएम कुलजीत सिंह माही की अदालत में न तो रीडर पहुंचा न ही कोई अन्य कर्मी। ताला लगी अदालत के बाहर तारीख भुगतने आए लोग प्रशासनिक व्यवस्था को कोसते हुए मिले। बता दे कि मंगलवार को डीसी राहुल तिवारी ने आम जनता की समस्याओं का हवाला देते हुए आदेश जारी किए थे कि सभी सरकारी अधिकारी व कर्मचारी सुबह 10 से 12 बजे तक कार्यालय में अपनी-अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करवाएंगे। इसके साथ ही डीसी ने यह भी चेतावनी दे डाली थी कि अधिकारियों की उपस्थिति चेक करने के लिए औचक निरीक्षण व लैंडलाइन पर फोन किया जाएगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ir! Where are your officers ADC Pradeep Aggarwal,
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top