Home »Punjab »Ludhiana » PM Rush To His Side To Show

पीएम को अपने पाले में दिखाने की होड़

Bhaskar News | Dec 09, 2012, 04:28 AM IST

लुधियाना।प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का लुधियाना विजिट कांग्रेस व अकालियों के बीच शक्ति प्रदर्शन जैसा रहा। प्रधानमंत्री भले ही कांग्रेस पार्टी से संबंध रखते हैं लेकिन पूरे देश का प्रतिनिधित्व करने के कारण शिरोमणि अकाली दल ने भी पीएम के पीएयू दौरे को बेहद महत्वपूर्ण रखा।
कांग्रेस ने पीएम के लुधियाना आने का फायदा यूं उठाया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्री सांसद मनीष तिवारी ने शहर के बड़े कारोबारियों की पीएम के साथ मीटिंग रखवा दी। उधर, सीएम परकाश सिंह बादल ने पीएयू में कनवोकेशन के दौरान पीएम से किसानों की हालत में सुधार की बात की।
समारोह पीएयू से संबंधित होने के कारण सीएम ने अपनी डिमांड में राज्य के अन्य मुद्दों को शामिल नहीं किया। कनवोकेशन में पीएम की उपस्थिति के बावजूद कांग्रेसियों की उपस्थिति न के बराबर रही। यहां केवल पवन दीवान ही दिखे। जबकि अकालियों में मेयर हरचरण सिंह गोहलवड़िया, मंत्री शरणजीत सिंह ढिल्लों, विधायक मनप्रीत सिंह अयाली, महेश इंद्र सिंह ग्रेवाल मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: PM rush to his side to show
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top