Home »Punjab »Ludhiana » Punishment To Tremble Ruh

ऐसी सजा दो कि दरिदों की रुह कांप जाए

भास्कर न्यूज | Dec 30, 2012, 05:06 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
ऐसी सजा दो कि दरिदों की रुह कांप जाए
नई दिल्ली।दिल्ली में गैंगरेप की शिकार युवती का सिंगापुर में देहांत होने की खबर जैसे ही शहर के लोगों तक पहुंची, शहरवासी सदमे में डूब गए। शहर की विभिन्न राजनीति, सामाजिक संस्थाओं ने पीड़िता को श्रद्धांजलि अपने-अपने स्तर पर दी।
शहर भर में हुए विभिन्न आयोजनों में सभी ने एक सुर में इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। यही नहीं इसे सभ्य समाज पर एक बड़ा सवाल बताया। लोगों ने मांग की कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
यही नहीं सरकार को इसके खिलाफ ऐसे कड़े कदम उठाने चाहिए कि भविष्य में ऐसी कोई घटना न हो। ऐसी घिनौनी हरकत करने से पहले आदमी अपने अंजाम को सोच कर ही सिहर उठे।
शिवपुरी में महिलाओं ने किया रोष प्रदर्शन
लुधियाना। शिवपुरी में महिलाओं की ओर से दिल्ली में हुई घटना के विरोध में रोष प्रदर्शन किया गया। यह रोष प्रदर्शन गीता पारथी व मंजू मल्होत्रा की अध्यक्षता में हुआ। इस दौरान प्रदर्शनकारी महिलाओं ने मांग की कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि समाज में महिलाओं की सुरक्षा यकीनी बन सके। इस अवसर पर डिम्पल, पूनम, निर्मला, गीता, मंजू मल्होत्रा, आशा, चरणजीत, कलावती, भूपेंद्र कौर, शांता रानी, निछत्तर कौर, तृप्ता, कालू राम, गुलशन कुमार व लीला रानी उपस्थित थीं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: punishment to tremble ruh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top