Home »Punjab »Ludhiana » Wardrobe Malfunction Of A Dance Artist Who Perform On The Stage In A Fashion Show

वो तो स्टेज पर कर रही थी डांस, क्या पता था कि हो रहा है 'वार्डरोब मालफंक्शन'

भास्कर न्यूज | Dec 06, 2012, 00:28 AM IST

मौका था एटूजेड मैनेजमेंट की तीसरी सालगिरह का। थर्ड एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए मैनेजमेंट की तरफ से ओमेक्स इंटरनेशनल फैशन फिस्टा का आयोजन किया गया। इसमें देश और विदेश से आईं मॉडल्स ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा।
रंग-बिरंगी रोशनी की चकाचौंध और तेज म्यूजिक के बीच लुधियाना में रैंप पर जैसे ही मॉडल्स उतरी, समूचा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। एक के बाद एक मॉडल ने रैंप पर कैटवॉक किया। यह सिलसिला देर रात तक चलता रहा।
मशहूर फैशन डिजाइनर सोनी गांधी, अमित तलवाड़, स्वाति मॉडो, मैरीजा के कपड़े और ज्वैलरी की नुमाइश की गई। कंपनी के डायरेक्टर सचिन जैन और दलबीर सिंह ने कहा कि उनकी कंपनी पूरे उत्तर भारत में अपनी गुणवत्ता के लिए जानी जाती है।
कार्यक्रम की खास बात थी दो डांस कलाकारों का अद्भूत डांस। डांस के दौरान दोनों कलाकारों का तालमेल देखने लायक था, लेकिन वहां एक ऐसी घटना घट गई जो नहीं होनी चाहिए थी।
दरअसल डांस के दौरान जब लड़का अपनी फीमेल डांस पार्टनर को शरीर के निचले हिस्से से पकड़ कर गोल-गोल घूमा रहा था, तभी महिला कलाकार का टॉप काफी हद तक अस्त-व्यस्त हो गया और उनकी ब्रा साफ नजर आने लगी। इस तरह उस लड़के द्वारा न चाहते हुए भी उस लड़की का वार्डरोब मालफंक्शन हो गया।
अन्य तस्वीरों पर कीजिए क्लिक और जानिए कैसे लड़की ने छुड़ाया सबका पसीना...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: wardrobe malfunction of a dance artist who perform on the stage in a Fashion show
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top