Home »Punjab »Ludhiana » When Katrina Hoist The Kamria, Old Man Also Forgot His Umaria

कैटरीना ने जब लहराई कमरिया, बुड्ढे भी भूल गए अपनी उमरिया...

भास्कर न्यूज | Dec 17, 2012, 01:14 AM IST

बॉलीवुड और पंजाब के अदाकारों की पॉवर पैक परफॉर्मेंस ने लुधियाना के गुरुनानक स्टेडियम में वर्ल्ड कबड्डी विश्वकप की क्लोजिंग सेरेमनी में आठ डिग्री की सर्दी में भी माहौल को गरमा दिया।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आठ मिनट की परफार्मेंस में पांच सुपरहिट गानों पर परफार्मेंस दी। पंजाबी पुत्तर सुखविंदर के गीतों पर भी दर्शक खूब झूमे। सुखविंदर ने जय हो, दबंग, मटरू की बिजली का मंडोला, चक्क दे इंडिया के अलावा कुड़ी होवे लुधियाने दी नी मुंडा साउथ हाल दा समेत कई गीत पेश किए।
कैटरीना बोलीं, कवड्डी-कवड्डी
वर्ल्डकप क्लोजिंग सेरेमनी में कैटरीना कैफ की पंजाबी की क्लास लगी। एंकर सतिंदर सत्ती ने उन्हें कहा कि वे कबड्डी-कबड्डी बोल कर दिखाएं।
कैटरीना पहले तो कतराईं पर बाद में कवड्डी कहा। सत्ती ने फिर कहा कि वे कबड्डी-कबड्डी दो बार बोलकर दिखाएं। कैटरीना ने जैसे ही कवड्डी-कवड्डी कहा पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। कटरीना ने स्टेज पर सबको सत्त श्री अकाल कहा।
अगली तस्वीरों पर कीजिए क्लिक और देखिए कैटरीना की अदाएं...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: When Katrina hoist the Kamria, old man also forgot his Umaria
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Ludhiana

      Trending Now

      Top