Home »Punjab »Ludhiana » Fed Up With The Woman's Suicide Laws

ससुरालियों से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी

Bhaskar News | Apr 05, 2012, 05:17 IST

खन्ना.परिवार वालों से तंग महिला ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मरने वाली महिला मुसर्रत बेगम के भाई शादअली के कहने पर उसके ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी तक महिला की लाश नहीं बरामद कर सकी है। पुलिस का कहना है कि एक सुसाइड नोट भी मिला है, उसकी जांच की जा रही है कि ये नोट मुसर्रत बेगम ने ही लिखा है या नहीं। फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। सिटी पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिटी पुलिस के थानेदार रामलाला ने बताया कि मुसर्रत बेगम के भाई शादअली ने शिकायत दी है उसकी बहन का विवाह 14 साल पहले सद्दीक अहमद के साथ हुआ था। उसने बताया कि उसका जीजा बहन को तंग परेशान करता था। सद्दीक ने दूसरी शादी भी की है। सद्दीक की दूसरी पत्नी रजिया भी उसकी बहन को रोज परेशान करने लगी थी। इतना ही नहीं परिवार के अन्य सदस्यों में देवर रमजान मोहम्मद, सद्दीक का ताया इब्राहिम चौधरी व बुआ का लड़का रफीक भी परेशान करते थे। सभी खन्ना के समराला रोड स्थित मॉडल टाउन के रहने वाले हैं। शादअली ने बताया कि उक्त सभी उसकी बहन को तंग करते थे जिससे परेशान होकर बहन ने खुदकुशी कर ली या ससुरालियों ने हत्या करके शव को खुर्दबुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 306 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Fed up with the woman's suicide laws
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top