Home »Punjab »Nawanshahar Zila »Anandpur Sahib » संस्था के कार्य का लाखों जरूरतंमद लाभ उठा रहे: डाॅ. परमिंदर शर्मा

संस्था के कार्य का लाखों जरूरतंमद लाभ उठा रहे: डाॅ. परमिंदर शर्मा

Bhaskar News Network | Apr 27, 2016, 02:00 IST

संस्था के कार्य का लाखों जरूरतंमद लाभ उठा रहे: डाॅ. परमिंदर शर्मा
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

सेवा,संस्कार,सिमरन, सहयोग, संपर्क का उद्देश्य लेकर विश्व भर में कार्यशील भारत विकास परिषद संस्था की तख्तगढ़ नूरपुरबेदी इकाई द्वारा नए वर्ष से जनहित के लिए तैयार किए प्रोग्रामों को समर्पित भावना से आरंभ करने के लिए संस्था द्वारा एक विशेष समागम समर्पण 2016 आयोजित किया गाय।

संस्था की रिवायत अनुसार आयोजित परिवार मिलनी दायित्व ग्रहण समारोह के दौरान मुख्य मेहमान के तौर पर हाजिर हुए जिला योजना कमेटी रोपड़ के चेयरमैन डॉ.परमिंदर शर्मा ने कहा कि परिवार मिलनी रिश्तों की डोर को मजबूत करने के लिए एक परिभाषा है।

विशेष मेहमान के तौर पर भारत विकास परिषद के पदाधिकारी मनजीत सिंह ने कहा कि संस्था के नियम मुताबिक हर पुरुष मेंबर का जीन साथी भी इस संस्था का मेंबर समझा जाता है। इस मौके पर अध्यक्ष डॉ.राकेश राणा, सचिव अर्पण कुमार कैशियर मदन गोपाल को तिलक लगाकर अगले साल के लिए संस्था का काम सौंपा गया।

इस दौरान इंडोर खेलों का आयोजन भी किया गया। इस मौके पर सहायक जिला शिक्षा अफसर रोपड़ के पूर्व अध्यक्ष वरिंदर शर्मा शशिकांत शर्मा ने आए मेहमानों का आभार जताया। समागम में ऊषा शर्मा, दीपिका , अध्यक्ष डॉ.राकेश राणा, परमिंदर भीम, संगीता भंडारी, सुरजीत खटड़ा, संजीव सोनी, अर्पण कुमार, प्रदीप शर्मा, अमित चड्ढा, गौरव राणा, पंडित राम तीर्थ, संजीव मोठापुर, लखवीर सिंह, राकेश रानी आदि मौजूद थे।

भारत विकास परिषद द्वारा आयोजित समागम में मुख्य मेहमान डॉ.परमिंदर शर्मा अन्य।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: संस्था के कार्य का लाखों जरूरतंमद लाभ उठा रहे: डाॅ. परमिंदर शर्मा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Anandpur sahib

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top