Home »Punjab »Kapurthala » डीए की बकाया किश्तें दीवाली से पहले दे सरकार: अध्यक्ष

डीए की बकाया किश्तें दीवाली से पहले दे सरकार: अध्यक्ष

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:15 AM IST

अध्यापकदल पंजाब की कपूरथला इकाई की बैठक सुखदियाल सिंह झंड अध्यक्ष कपूरथला के नेतृत्व में हुई। बैठक में अध्यापक वर्ग के अहम मसलों पर विचार-विमर्श किया गया। सुखपाल सिंह झंड ने पंजाब सरकार से मांग की कि कर्मचारी वर्ग के डीए की रहती किश्तों का बकाया, जोकि पंजाब सरकार के नोटीफिकेशन अनुसार सितंबर माह के वेतन के साथ देने का वायदा किया गया था। परंतु वह डीए सितंबर माह के वेतन के साथ रिलीज नहीं किया गया। इसके साथ ही जनवरी 2016 से रहते डीए की 6 प्रतिशत किश्त भी साथ ही जारी की जाए, ताकि जो कर्मचारी वर्ग यह दीवाली अपने परिवार के साथ खुशियों के साथ मना सके। इसके साथ ही नेताओं ने शिक्षा मंत्री डॉ. चीमा द्वारा मांग की कि मेडिकल छुटिट्यों का पुराना पत्र और एसीआर का पुराना प्रोफार्मा लागू किया जाए। सर्दियों में सेकेंडरी स्कूलों का समय 9 से 3 बजे तक किया जाए और साथ ही वेतन कमिशन की रिपोर्ट केंद्र सरकार के पैटरन पर लागू की जाए।

इस मौके हरमेश लाल, राकेश भास्कर, राजेश जौली, भजन सिंह, हरदेव सिंह, दविंद्र सिंह, गुरमीत सिंह, वसनदीप सिंह, रमेश भेंटा, मनदीप सिंह, मनु कुमार, मनजीत सिंह, अशीष कुमार, रोशन लाल, वनीश कुमार, सुरजीत सिंह, विजय कुमार, सुरजीत सिंह, विजय कुमार, प्रदीप कुमार, टोनी कौड़ा, कुलबीर सिंह, जतिंद्र सिंह, बलविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, कमलजीत सिंह मौजूद थे।

कहा- सरकार ने सितंबर में डीए किश्त देने का वायदा किया था, पर नहीं दिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: डीए की बकाया किश्तें दीवाली से पहले दे सरकार: अध्यक्ष
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Kapurthala

        Trending Now

        Top