Home »Punjab »Nawanshahar Zila »Nangal » आप वर्कर को मिली धमकी- राजनीति छोड़ दो वरना अंजाम बहुत बुरा होगा

आप वर्कर को मिली धमकी- राजनीति छोड़ दो वरना अंजाम बहुत बुरा होगा

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:20 AM IST

आप वर्कर को मिली धमकी- राजनीति छोड़ दो वरना अंजाम बहुत बुरा होगा
जिलाबार एसोसिएशन के अध्यक्ष तथा आप के कार्यकर्ता एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा तथा जाया शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते बताया कि मंगलवार कुछ अपरिचित लोगों के द्वारा सरेआम गुंडागर्दी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इस बारे में जानकारी देते अजय ने बताया कि वह अपने पैतृक गांव से दोपहर करीब 1:30 बजे वापस रहे थे कि बीएसएनएल दफ्तर के पीछे सरकारी आईटीआई के पास बोलेरो गाड़ी में सवार करीब 5 अपरिचित लोगों ने उन्हें हाथ देकर रुकने का इशारा किया। इसके बाद सफेद रंग का कुर्ता पहने एक व्यक्ति गाड़ी से बाहर निकला और उन्हें धमकी देते कहा कि तुम राजनीति करना छोड़ दो वरना अंजाम बुरा होगा। बाद में उसने उन्हें तथा एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा का नाम लेते कहा कि जिसके दम पर तुम राजनीति करते हो, हम उसे भी नहीं बख्शेंगे। उन्होंने बताया कि उस वक्त में इतना घबरा गया कि घबराहट के कारण मैं गाड़ी का नंबर भी नहीं देख पाया। इतनी बात कहकर वह सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी आईटीआई रोड की ओर चली गई। मैंने अपने जानकारों को इस बारे बताया।

इस मौके पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि कुछ राजनीतिक नेता जिन के परिवारवाद को हम ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं, वे नहीं चाहते कि वह राजनीति में रहे। दूसरा माइनिंग माफिया जिसके खिलाफ हमने ग्रीन ट्रिब्यूनल में शिकायत दर्ज करवाई हुई है, की तरफ से लगभग 1 महीने से माइनिंग माफिया की ओर से यह दबाव बनाया जा रहा है कि वह इस केस को वापस ले लें नहीं तो नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहें। एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा ने शक जाहिर करते हुए कहा कि इस घटना के पीछे कुछ राजनीतिक नेता जिनकी लंबे समय से वह पोल खोलते रहे हैं या फिर माइनिंग माफिया के लोग शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे साथ कोई भी घटना घटती है तो उसके लिए माइनिंग माफिया, राजनीतिक नेताओं के साथ-साथ पुलिस प्रशासन जिम्मेवार होगा। अगर इस घटना की तुरंत जांच नहीं की गई तो उन्हें कानून के साथ अन्य रास्तों को अपना कर संघर्ष करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इस मौके राजेंद्र सिंह, प्रवीण कुमार दत्ता, गौरव शर्मा, विजय कुमार, कर्ण सहोता, मनीष वासुदेव, मनिंदरजीत सिंह सैनी, सत्येंद्र कुमार आदि अन्य उपस्थित थे।

प्रेस वार्ता करते अजय शर्मा एवं एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा अन्य।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: आप वर्कर को मिली धमकी- राजनीति छोड़ दो वरना अंजाम बहुत बुरा होगा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Nangal

      Trending Now

      Top