Home »Punjab »Nawashahar » रमनदीप-नवजोत ग्रुप ने लगाई सबसे सुंदर मेहंदी

रमनदीप-नवजोत ग्रुप ने लगाई सबसे सुंदर मेहंदी

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:20 AM IST

रमनदीप-नवजोत ग्रुप ने लगाई सबसे सुंदर मेहंदी
केसीएसएमसीएकॉलेज में बीकॉम विभाग की ओर से करवाचौथ के उपलक्ष्य में मंगलवार को मेहंदी प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें कॉलेज की 20 छात्राओं ने एक-दूसरे के मेहंदी लगाई। इसके अलावा छात्राओं ने एक-दूसरे के ब्राइडल, अरेबिक, राजस्थानी, मारवाड़ी, शैडो, बंबे कट्ट आदि डिजाइनदार मेहंदी लगा कर हाथों को सजाया। कॉलेज प्रिंसिपल डा. शैली रेखी शर्मा ने बताया कि ऐसी प्रतियोगिताएं विद्यार्थियों को उनके सभ्याचार और संस्कारों से जोड़े रखती है।

प्रतियोगिता में बीएससी एग्रीकल्चर की छात्रा रमनदीप-नवजोत ग्रुप ने पहला, एमबीए की अंजलि-पूजा ग्रुप ने दूसरा, एमबीए की बबिता-पूनम ग्रुप ने तीसरा स्थान हासिल किया। सभी को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एसोसिएट डीन परमिंदर सिंह, लैक्चरर रमनप्रीत कौर, रीतू खुराना, मनप्रीत कौर, जसप्रीत कुमार, संदीप कौर, रेखा, मनी चोपड़ा, प्रो. एसके ब्रूटा, सर्बजीत और विपन हाजिर रहे।

मेहंदी लगाती छात्राएं, उनको देखते प्रिंसिपल डा. रेखी अन्य।

केसीएसएमसीए कॉलेज में करवाचौथ के उपलक्ष्य में मेहंदी प्रतियोगिता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: रमनदीप-नवजोत ग्रुप ने लगाई सबसे सुंदर मेहंदी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Nawashahar

        Trending Now

        Top