Home »Punjab »Pathankot » सीमावर्ती गांवों से हटाए नाके

सीमावर्ती गांवों से हटाए नाके

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:25 AM IST

दीनानगरथाने आैर पठानकोट एयरबेस पर हउए आतंकी हमले के बाद बमियाल सेक्टर में सैकेंड लाइन ऑफ डिफेंस द्वारा बिछाया गया सुरक्षा जाल अब ढीला पड़ता नजर रहा है। कोटली तथा खोजकीचक्क बमियाल के चांदनी चौक में लगने वाले नाके अब उठा लिए गए हैं।

इसके साथ ही इन तीनों स्थानों पर बनाए गए आरजी बंकर अब खाली नजर रहे हैंं। देखा जाए तो पलाव से लेकर बमियाल का रास्ता एक तो भारत पाक सीमा के बिलकुल समीप दो से तीन किलोमीटर की दूरी पड़ता है और यही रास्ता जम्मू कश्मीर से पंजाब में प्रवेश करता है। पुलिस प्रशासन की ओर से सीमावर्ती पुल मेन चौक पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की योजना बनाई गई थी। अक्टूबर 2016 में संवेदनशील स्थानों की लिस्ट बनाने के आदेश भी किए थे लेकिन अब तक इलाके में सिर्फ कथलौर पुल पर ही कैमरे का प्रबंध किया गया है। लोगों ने उज्ज दरिया, बमियाल के चांदनी चौक के साथ-साथ खोजकी चक्क में भी कैमरे लगाने की मांग की है।

डीएसपी (आर) का कहना है कि सीमा सुरक्षा बल की एक कंपनी हमें एक्स्ट्रा दी गई थी वह वापिस चली गई है तथा अभी उनके आने का इंतजार किया जा रहा है। कंपनी के अाते सभी नाके शुरू कर किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस की क्यूआरटी टीम रात को पैट्रोलिंग कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: सीमावर्ती गांवों से हटाए नाके
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Pathankot

      Trending Now

      Top