Home »Punjab »Special» Badal Said The Center Is Imposing Decisions On Public

बादल बोले, 'केंद्र थोप रहा जनता पर फैसले'

भास्कर न्यूज | Nov 27, 2012, 07:21 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
बादल बोले, 'केंद्र थोप रहा जनता पर फैसले'
अमृतसर।उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर 100 करोड़ रुपए की लागत से बने मैट्रो स्टोर का उद्घाटन किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को रिटेल में एफडीआई की नीति लागू करने से पहले सभी पार्टियों, रिटेल व्यापारियों, किसानों को विश्वास में लेना चाहिए। कांग्रेस तानाशाह की भांति अपना फैसला जनता पर थोप रही है। उन्होंने साफ किया कि शिरोमणि अकाली दल बादल और एनडीए होलसेल में एफडीआई के पक्ष में है और रिटेल के खिलाफ।
बादल ने कहा कि प्रदेश में इस तरह के चार स्टोर खोले गए हैं। यहां पर क्वालिटी प्रोडक्ट बेचे जाएंगे। इन स्टोरों पर बेचे जाने वाली 90 प्रतिशत सामान देसी होगा। यहां से उन दुकानदारों को ही सामान लेने की इजाजत होगी, जिनके पास वैट नंबर या पैन नंबर हैं। इसके लिए उन्हें एक आइडेंटिटी प्रूफ भी देना होगा। इन स्टोरों के खुलने से किसानों को भी फायदा होगा। कमीशन खाने वाले बिचौलिए खत्म हो जाएंगे।
नई दिल्ली के एक फार्म हाउस में हुई गोलाबारी के बाद प्रदेश से बाहर रहने वाले वीआईपी लोगों की सिक्योरिटी में लगे पंजाब पुलिस के जवानों को वापस बुलाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि इस पर विचार हो रहा है।
इस मौके पर बिक्रम सिंह मजीठिया, बलवंत सिंह रामू वालिया, एसजीपीसी सदस्य भाई राजिंदर सिंह मेहता, डीसी रजत अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर राम सिंह, उपकार सिंह संधू, गुरप्रीत सिंह रंधावा, राजिंदर सिंह मरवाहा आदि मौजूद थे।
उधर, शिरोमणि अकाली दल बादल के व्यापार विंग के जिलाध्यक्ष राजिंदर सिंह मरवाहा ने उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को व्यापारियों को आ रही मुश्किलों से अवगत करवाया। सुखबीर ने उन्हें इनके समाधान का विश्वास दिलाया। इस मौके पर ओंकार सिंह, जगमोहन सिंह बेदी, अमरजीत सिंह सोहल व कपिल मेहरा मौजूद थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Badal said The center is imposing decisions on public
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Special

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top