Home »Punjab »Amritsar » 'Punjab Politics Alliances With Crime'

'पंजाब में राजनीति, अपराध में गठजोड़'

भास्कर न्यूज | Dec 12, 2012, 05:58 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
'पंजाब में राजनीति, अपराध में गठजोड़'
अमृतसर।कांग्रेस विधायक दल ने एएसआई हत्याकांड और पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में मंगलवार को रियाल्टो चौक पर धरना दिया। कांग्रेसियों ने कहा कि मुख्यमंत्री नॉन गवर्नेस के डॉक्टरेट और करप्शन में पीएचडी हैं।
विधानसभा में विपक्ष के नेता सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री बादल और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है, लेकिन दोनों नेता कबड्ड़ी प्रतियोगिता में व्यस्त हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजनीति और अपराध में गठजोड़ हो गया। जाखड़ ने कहा कि वह इस मामले को विधानसभा में उठाकर जवाब देने के लिए मजबूर करेंगे।
कानून व्यवस्था चौपट : अमरिंदर
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हाल की घटनाओं से साफ होता है कि पंजाब में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। सरकार पुलिस पर दबाव डाल रही है।
उन्होंने पुलिस से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने की अपील करते हुए कहा कि यदि उन पर बेवजह दबाव बनाया जाता है तो कांग्रेस उनके साथ है। उन्होंने अमृतसर में लॉन्च अकाली दल की डायरेक्टरी की भी निंदा की।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: 'Punjab politics alliances with crime'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top