Home »Punjab »Amritsar » Rana And Dharma On Police Remand

राणा और धर्मा को आठ दिन का पुलिस रिमांड

भास्कर न्यूज | Dec 12, 2012, 07:02 AM IST

राणा और धर्मा को आठ दिन का पुलिस रिमांड
अमृतसर। रणजीत सिंह उर्फ राणा और उसके साथी धमेंद्र सिंह उर्फ धर्मा को अमृतसर पुलिस ने मंगलवार को एएसआई की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले दोनों पट्टी स्थित सरकारी अस्पताल में दाखिल थे। उनकी गिरफ्तारी पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में थाना झब्बाल में दर्ज मामले में हुई थी।
अमृतसर पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें मंगलवार को जज सुलेखा रानी की अदालत में पेश किया गया। जहां से माननीय अदालत ने उन्हें आठ दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
इससे पहले तीनों आरोपियों को तरनतारन एसीजेएम जतिंदर वालिया की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें अमृतसर पुलिस के हवाले करने के आदेश दिए। अब इनसे अमृतसर पुलिस पूछताछ करेगी।
एसएसपी तरनतारन कमलजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि खेमकरण पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत पट्टी अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया था। तब से आरोपी सिविल अस्पताल पट्टी में घायल अवस्था में दाखिल थे। थाना झब्बाल की पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने के मामले में उनका पुलिस रिमांड लिया गया था।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rana and Dharma on police remand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top