Home »Punjab »Special » Shivraj Patil Met Sarna Delhi Akali Dal Submitted

शिवराज पाटिल से मिले सरना

Bhaskar News | Apr 05, 2012, 03:10 IST

शिवराज पाटिल से मिले सरना
चंडीगढ़.बादल सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए अकाली दल दिल्ली ने राज्यपाल शिवराज पाटिल से पंजाब बंद के दौरान हिरासत में लिए पार्टी के सवा सौ कार्यकर्ताओं को रिहा करवाने की मांग की है। अकाली दल दिल्ली के प्रधान परमजीत सिंह सरना ने शिवराज पाटिल से गुहार लगाई की वे पंजाब की बादल सरकार को सवा सौ युवाओं को रिहा करने की हिदायत दें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इसलिए बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है क्योंकि दल ने विधानसभा चुनावों में दौरान कांग्रेस का समर्थन किया था। पाटिल से मिलने के बाद मीडिया से रूबरू हुए सरना ने कहा कि राजोआणा की फांसी की सजा माफी के लिए आयोजित बंद में वो अकाल तख्त के हुक्मनामे पर बंद में शामिल हुए थे। बंद के दौरान पांच-छह सौ लोग हिरासत में लिए गए थे जिनमें से केवल अकाली दल दिल्ली के ही सवा सौ के करीब युवा हिरासत में बंद हैं जबकि बाकियों को रिहा कर दिया गया है। सरना ने कहा कि उनकी पार्टी शांतिपूर्ण रोष प्रदर्शन करने में भरोसा रखती है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Shivraj Patil met Sarna Delhi Akali Dal submitted
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Special

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top