Home »Punjab »Patiala » विक्की गौंडर से बचने को अर्शदीप जुटा रहा असलहा

विक्की गौंडर से बचने को अर्शदीप जुटा रहा असलहा

Bhaskar News Network | Jan 09, 2017, 02:05 IST

विक्की गौंडर से बचने को अर्शदीप जुटा रहा असलहा
नाभाजेल ब्रेक करके भागे गैंगस्टर विक्की गौंडर को पुलिस डेढ़ महीने बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। विक्की गौंडर अपने विरोधियों को रास्ते से हटाने का प्लान बना रहा है, इस बात की भनक उसके विरोधी अर्शदीप सिंह उर्फ बिट्टू निवासी महलां कलां बरनाला को लग गई। जिसके बाद अर्शदीप ने सेंट्रल जेल के अंदर ही असलहा जमा करना शुरू कर दिया था।

अर्शदीप के मौसेरे भाई अन्य दो साथियों ने प्लान बनाया। मुलाकात के बहाने सेंट्रल जेल में पांच जिंदा कारतूस पहुंचाने थे, जेल स्टाफ ने अर्शदीप को कारतूस लेकर वापिस बैरक में जाते समय पकड़ लिया। इसके तुरंत बाद त्रिपड़ी पुलिस ने मुलाकात के लिए पहुंचे नच्छतर सिंह, अर्शदीप के मौसेरे भाई जशनदीप सिंह उर्फ जशन हरप्रीत सिंह उर्फ लीला को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ थाना त्रिपड़ी में मुकद्दमा नंबर चार दर्ज है। जांच एएसआई जतिंदर कुमार कर रहे हैं। जशनदीप सिंह हरप्रीत सिंह बरनाला के गांव वजीद में रहते हैं। 3 को गिरफ्तार करने के बाद जेल प्रबंधकों को अलर्ट कर दिया गया।

नच्छतर सिंह हरप्रीत सिंह जशनदीप सिंह

अर्शदीप पर लूट, मर्डर अन्य संगीन धाराओं में 22 केस दर्ज

विक्कीगौंडर के विरोधी गुट में शामिल बरनाला निवासी अर्शदीप का लीडर जस्सी है। अर्शदीप पर लूटपाट, मर्डर, इरादा कत्ल चोरी के कुल 22 मुकदमे पंजाब, हरियाणा हिमाचल प्रदेश में दर्ज है। 3 जनवरी को मोहाली के जज अंशुल बेरी की अदालत ने अर्शदीप सहित उसके पांच साथियों को सजा सुनाई थी। अदालत में पेशी के दौरान उसने अपने भाई साथी की मदद से कारतूस पहुंचाने को कहा तो अगले ही दिन कपड़े देने के बहाने .32 बोर बंदूक के पांच कारतूस उसे पहुंचाने के लिए तीनों आए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: विक्की गौंडर से बचने को अर्शदीप जुटा रहा असलहा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Patiala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top