Home »Punjab »Patiala » शिअद के राजनैतिक सलाहकार निकड़ा कांग्रेस में

शिअद के राजनैतिक सलाहकार निकड़ा कांग्रेस में

Bhaskar News Network | Jan 09, 2017, 02:05 IST

शिअद के राजनैतिक सलाहकार निकड़ा कांग्रेस में
शिरोमणिअकाली दल के राष्ट्रीय राजनीतिक सलाहकार और पंजाब एग्रो फूडग्रेन काॅर्पोरेशन के डायरेक्टर रणजीत सिंह निकड़ा अपने समर्थकों समेत कै. अमरिंदर की मौजूदगी में पंजाब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। अमरिंदर ने इसे कांग्रेस के लिए एक अन्य मजबूती और शिअद के पतन की तरफ इशारा करार दिया।

निकड़ा, जो एंटी ड्रग फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं, को पंजाब कांग्रेस के एंटी नारकोटिक्स सैल का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। कै. अमरिंदर के मीडिया सलाहकार भरतइंद्र सिंह चहल और पंजाब कांग्रेस के ह्मूमन राइट्स सैल के चेयरमैन पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कारपोरेशन लिमिटेड के पूर्व वाइस चेयरमैन संजीव गर्ग भी रहे। निकड़ा ने अपना राजनैतिक करियर युवा अकाली दल पटियाला के प्रधान के रूप में साल 1994 में किया था। साल 2011 से 2015 के बीच राष्ट्रीय संगठन सचिव का पद भी शामिल है। 2009 से 2011 के बीच निकड़ा अकाली दल (लौंगोवाल) में शामिल हुए, राष्ट्रीय युवा विंग के अध्यक्ष रहे।

पटियाला | निगमने अनारदाना चौक, नाभा गेट, छोटी बारादरी और बिजली के पोल पर लगे पार्टियों के फ्लैक्स उतार दिए। जबकि 22 नंबर फाटक, लीला भवन से फव्वारा चौक, 22 नंबर फाटक से माडल टाउन, बस स्टैंड रोड और बस स्टैंड फ्लाईओवर से प्राइवेट कंपनियों के बोर्ड को नहीं उतारा। इससे पहले भी हाईकोर्ट के निर्देश पर निगम ने ऐसी ही करवाई की थी। लोगों ने कहा कि निगम की कार्रवाई दिखावा मात्र है।

कैप्टन अमरिंदर के साथ मौजूद कांग्रेसी नेता और निकड़ा।

सियासत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: शिअद के राजनैतिक सलाहकार निकड़ा कांग्रेस में
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Patiala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top