Home »Punjab »Patiala » मां को शुगर, बेटे की नहीं हो रही थी मानसिक ग्रोथ, दोनों ने की खुदकुशी

मां को शुगर, बेटे की नहीं हो रही थी मानसिक ग्रोथ, दोनों ने की खुदकुशी

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:30 AM IST

थानाकोतवाली के तहत आते जोड़ियां-भट्ठियां में मां-बेटे ने खुद आग लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी पहचान रीटा (उम्र 56 साल) और विजय (उम्र 35 साल) के रूप में हुई है। घरेलू हालात से परेशान होकर उन्होंंने यह कदम उठाया। सोमवार रात वारदात को अंजाम देने से पहले उन्होंने अपने ऊपर मिट्टी का तेल (केरोसिन ऑयल) छिड़का था।

रात 10 बजे के करीब पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलता देख पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फिर इकट्ठे होकर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ा और आग बुझाई। आग बुझाने के बाद देखा तो मां-बेटे जल चुके थे और उनकी मौत हो चुकी थी। माैके पर पहुंचे थाना कोतवाली इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिंडर और टीम ने लाश राजिंदरा अस्पताल भिजवाई। पुलिस को घर से मिट्टी के तेल की चार खाली बोतल मिली हैं। मंगलवार सुबह रीटा के भाई के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई।

पतिसे थी रीटा की अनबन : पुलिसके मुताबिक पति से अनबन के चलते रीटा, बेटे के साथ अकेले रहती थी। पति समाना में रहता था। जिस मकान में वारदात हुई, वहां रीटा 25 साल से रहती थी। एक स्कूल में वह दर्जा चार कर्मी थी और रिटायरमेंट के बाद बेटा विजय ही रीटा का सहारा था। शुगर की वजह से रीटा के पैर की कुछ उंगलियां काटनी पड़ी थीं। विजय भी मानसिक रूप से पूरी तरह विकसित नहीं था। रीटा की बीमारी और बेटे विजय की वजह से पास में रहने वाले रीटा के भाई ने उनकी मदद शुरू की थी। वह रोज आकर उनका हाल पूछते थे।

25 साल से जोड़ियां-भट्टियां में रह रहे थे मां-बेटे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: मां को शुगर, बेटे की नहीं हो रही थी मानसिक ग्रोथ, दोनों ने की खुदकुशी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Patiala

      Trending Now

      Top