Home »Rajasthan »Bhilwara » दिल्ली से भीलवाड़ा रहे आ कपड़ों के बीच बस पर रखी नकदी रेवाड़ी के पास लूटी

दिल्ली से भीलवाड़ा रहे आ कपड़ों के बीच बस पर रखी नकदी रेवाड़ी के पास लूटी

bhaskar news | Dec 02, 2016, 12:37 PM IST

दिल्ली से भीलवाड़ा रहे आ कपड़ों के बीच बस पर रखी नकदी रेवाड़ी के पास लूटी
रेवाड़ी/भीलवाड़ा.एनएच-8 से अहमदाबाद जा रही डबल डेकर वॉल्वो की छत पर कपड़ों के रोल के बीच छिपाकर कर रखी नकदी को चार बदमाश लूट ले गए। माल दिल्ली के एक कपड़ा व्यापारी का था, जो कि भीलवाड़ा ले जाया जा रहा था।
वहीं लूटी गई रकम भी लाखों में बताई जा रही है। आरोपियों ने खुद को सीआईडी से बताते हुए इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं जिस स्विफ्ट कार में आरोपी आए थे, उसको भी वे हाईवे पर ही संगवाड़ी पुल के निकट छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे मे ले लिया तथा बस चालक से पूछताछ में जुटी हुई है।

दिल्ली से एक वॉल्वो बस सवारियां लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी। इसमें दिल्ली की खान मार्केट के एक व्यापारी के कपड़ों के रोल थे, जो कि साथ आए दो कारिंदों द्वारा भीलवाड़ा ले जाए जा रहे थे। बुधवार रात रेवाड़ी की सीमा में प्रवेश करने के बाद हाईवे पर निखरी कट के एक स्विफ्ट कार में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने कार आगे लगाकर बस को रुकवा लिया।
इनमें से तीन आरोपी बस में चढ़ गए, जबकि एक नीचे ही खड़ा रहा। उन्होंने बस में चालक यात्रियों को बताया कि वे सीआईडी से हैं तथा बस की तलाशी शुरू कर दी। उन्होंने बस ड्राइवर के साथ मारपीट भी की तथा डिग्गी खुलवाई। तभी उनमें से दो बदमाश बोले कि सामान तो छत के ऊपर है।
दो बदमाशों ने छत पर चढ़कर भीलवाड़ा ले जाए जा रहे कपड़ों के रोल निकाल लिए। आरोपियों ने रोल को फाड़ा तो दो में 1000 500 के पुराने नोट निकले। बदमाश इन्हें लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची धारूहेड़ा थाना पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।

कारिंदे भी गायब, रकम कितनी इसका खुलासा नहीं
चौंकानेवाली ये भी सामने आई कि कपड़े लेकर भीलवाड़ा जा रहे उक्त दो कारिंदे भी मौके से गायब हो गए। इस कारण लूटी गई रकम कितनी थी इसका भी खुलासा नहीं हो पाया। गुरुवार को भी पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की।
सवाल, जिनसे पर्दा उठना बाकी है
{ ये राशि छिपाकर क्यों ले जाई जा रही थी, कहीं ब्लैक मनी तो नहीं?
{ बदमाश आखिर गए किससे?
{ इतनी रकम, वो भी पुराने नोट आखिर भीलवाड़ा किसके पास भेजे जा रहे थे?
{ कारिंदे क्यों भाग गए, कहीं साजिश में शामिल तो नहीं, या पैसों का पता नहीं होने के कारण अचानक डरकर भागे?

{ आशंका ये भी, बदमाशों को पहले से पता था पैसे ले जाए जा रहे हैं?
गाड़ी है दिल्ली नंबर की, दो मोबाइल मिले
घटनाके बाद जांच में जुटी पुलिस को एक स्विफ्ट गाड़ी भी कसौला थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-8 पर संगवाड़ी पुल के पास मिली। गाड़ी की जांच के दौरान इसमें से दो मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार ये मोबाइल आरोपियों तक पहुंचने में अहम साबित हो सकते हैं।
बदमाशों ने खुद को सीआईडी अफसर बताकर हाईवे पर की वारदात
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: दिल्ली से भीलवाड़ा रहे आ कपड़ों के बीच बस पर रखी नकदी रेवाड़ी के पास लूटी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Bhilwara

      Trending Now

      Top