Home »Rajasthan »Shriganganagar » बीएसएफ जवानों ने अपने परिवार के साथ खेलों में हिस्सा लिया, विजेता सम्मानित

बीएसएफ जवानों ने अपने परिवार के साथ खेलों में हिस्सा लिया, विजेता सम्मानित

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:30 AM IST

बीएसएफ जवानों ने अपने परिवार के साथ खेलों में हिस्सा लिया, विजेता सम्मानित
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

बीएसएफके स्थापना दिवस पर गुरुवार को बीएसएफ स्कूल ग्राउंड में आयोजित बड़ा खाना कार्यक्रम में डीआईजी बीएस बाजवा ने कहा कि बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की डयूटी बेहद कठिन है। समय के साथ लगातार परिस्थितियां बदलती जा रही हैं इसलिए खतरे और जिम्मेदारियां भी बढ़ते जा रहे हैं। इसलिए जो लोग बीएसएफ से जुड़े हुए हैं वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि हमारे काम की प्रकृति के अनुसार स्वास्थ्य आैर दिमागी रूप से फिट रहना बेहद जरूरी होता है इसलिए कसरत और योग क्रियाएं करते हुए स्वयं को स्वस्थ रखें। कार्यक्रम में शामिल हुए सेवानिवृत अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपने सेवाकाल के अनुभव साझा किए। इससे पहले सुबह खेल मैदान में परेड हुई। इसकी डीआईजी बाजवा ने सलामी ली। परेड के बाद मैदान में खेल गतिविधियां आयोजित की गई। इसमें बीएसएफ कर्मचारियों और उनके परिजनों ने भाग लिया। बड़ा खाना के आयोजन में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही सेवानिवृत कर्मचारियों परिजनों ने सामूहिक भोज किया। इसके बाद विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सेवानिवृत बीएसएफ कर्मियों को भी सम्मानित किया गया।

रस्साकस्सी प्रतियोगिता भाग लेते जवान अधिकारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: बीएसएफ जवानों ने अपने परिवार के साथ खेलों में हिस्सा लिया, विजेता सम्मानित
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Shriganganagar

        Trending Now

        Top