Home »Rajasthan »Shriganganagar » जयमाला की रस्म में दुल्हन के पैर लड़खड़ाए, दूल्हे ने किया शादी से इंकार

जयमाला की रस्म में दुल्हन के पैर लड़खड़ाए, दूल्हे ने किया शादी से इंकार

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:35 AM IST

परिवाद के अनुसार सभी मेहमानों के खाना खाने के बाद दुल्हन रात 12:30 बजे समारोह स्थल पर लाया गया। वह चलने-फिरने की स्थिति में नहीं थी। आरोप है कि वधू पक्ष ने जबरन वरमाला की रस्म करवा दी। दुल्हन के हाथों में मेहंदी आदि भी नहीं लगी थी। बाद में वधू पक्ष ने कहा लड़की की तबियत ठीक नहीं है। परिवाद में आशंका जताई कि दुल्हन ने एक दिन पहले किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था। यह जानकारी रिश्तेदार ने दी। रात को पुलिस को भी सूचना दी। बाद में वधू पक्ष ने कहा कि पंचायत स्तर पर बात हो रही है। वर पक्ष ने लड़की के दो मामा, जीजा, भाई बहन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि उन्होंने वर पक्ष को झूठी जानकारी देकर लड़की की शादी करने का प्रयास किया। आरोप है कि वधू पक्ष ने देख लेने की भी धमकी दी। उधर घटना के बाद वधू पक्ष के लोग वापस पंजाब चले गए। इस बीच श्रीकरणपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस बीच दूल्हे की माता को तबीयत खराब होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वार्ड 16 के निवासी हरविलास ने परिवाद दिया है। परिवाद के अनुसार हरविलास के पुत्र रामविलास की शादी अदिति पुत्री राजकुमार निवासी गिदड़बाह पंजाब के साथ 30 नवंबर रात 8 बजे कस्बे के सनसाईन रिसोर्ट में तय हुई।

भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर

बीतीरात कस्बे में एक दूल्हे की घोड़ी पर बैंडबाजे के साथ निकासी निकाली नाच गान हुआ, मेहमानों ने पार्टी का लुत्फ भी उठाया। पर जयमाला के समय दुल्हन को लड़खड़ाते देख वर पक्ष का माथा ठनका। इस बीच दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। वरपक्ष ने नाराजगी जताई कि वधू पक्ष ने सगाई से पहले उन्हें सच्चाई नहीं बताई। वर पक्ष ने पुलिस थाना में परिवाद भी दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटनाक्रम श्रीकरणपुर के सनसाइन रिसोर्ट में हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: जयमाला की रस्म में दुल्हन के पैर लड़खड़ाए, दूल्हे ने किया शादी से इंकार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Shriganganagar

      Trending Now

      Top