Home »Rajasthan »Jaipur »News» After The Break Up Of Jaipur Padmavati Fight In Maharashtra

जयपुर के बाद अब महाराष्ट्र में पद्मावती का सेट तोड़ा, जलाया

Bhaskar news | Mar 16, 2017, 03:27 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
कोल्हापुर/जयपुर.निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर जयपुर से शुरू हुआ विवाद महाराष्ट्र के कोल्हापुर तक पहुंच गया है। मंगलवार रात मसाई पठार (पहाड़) पर लगाए गए फिल्म के सेट पर पचास से ज्यादा लोग मुंह पर कपड़ा बांधकर पहुंचे और तोड़फोड़ की।
वाहनों पर पथराव किया और सेट पर आग लगा दी। वहां मौजूद श्रमिकों को पीटा गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक रात 2:50 बजे हमलावर सेट पर पहुंचे। उन्होंने काम करने वालों को पीटना शुरू कर दिया। शूटिंग के लिए लाए गए हथियार, महंगे जूते-चप्पल और सामान में आग लगा दी।
सेट पर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की। रात में वाहन में सो रहे ड्राइवर महादेव केराप्पा की जमकर पिटाई की। उसके शोर मचाने पर सभी भाग निकले। इससे पहले उन्होंने घोड़ों के अस्तबल में भी आग लगाने का प्रयास किया था। इसमें दो घोड़े झुलस गए हैं। बाद में घटना की जानकारी के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची थी, जिसने आग बुझाई।
मौके पर पेट्रोल बम मिला

पुलिस को जांच के दौरान मौके से पेट्रोल बम मिला है। हालांकि पुलिस ने अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं हमलावर की एक शर्ट भी मिली है। इसी के आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।
इधर, राजस्थान में अब तक जारी है बवाल
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने स्पष्ट किया कि पद्मावती की शूटिंग पर प्रदेश में रोक है। सरकार स्क्रिप्ट पढ़कर ही इसकी अनुमति देगी। प्रदेश में प्रसारण से पहले राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों को इसे दिखाकर आपत्ति मांगी जाएगी। बुधवार को सवर्ण आरक्षण अधिकार आंदोलन के संगठनों की बैठक में चतुर्वेदी ने सवर्ण जातियों के लिए नौकरियों में अधिकतम आयु सीमा 35 साल से बढ़ाकर 40 वर्ष करने का आश्वासन भी दिया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: after the break up of Jaipur Padmavati fight in Maharashtra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top