Home »Rajasthan »Jaipur »News » ATM Broken, Dragged Out Of The Cabin

PICS: ATM तोड़ा, केबिन से घसीटकर बाहर ले गए, कैमरे में कैद होती रही करतूत!

Bhaskar News | Feb 10, 2013, 00:02 AM IST

रुदावल (भरतपुर).कस्बे में बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) का एटीएम तोड़ दिया। वे उसे केबिन से घसीटकर बाहर ले आए, लेकिन उसमें रखे 13.89 लाख रु. ले जाने में नाकाम रहे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। हालांकि, बाद में बदमाशों ने कैमरा भी तोड़ दिया। वारदात रात करीब 12 बजे बाद ब्रह्मवाद स्थित एसबीआई की ब्रांच के बाहर एटीएम केबिन में हुई। उस समय ड्यूटी गार्ड मौजूद नहीं था।
बैंक के शाखा प्रबंधक रामबाबू मीणा ने बताया कि एटीएम में करीब 13. 89 लाख रु. थे। इसी बैंक में वर्ष 2008 में चोरों ने बैंक की खिड़की तोड़कर बैंक में चोरी का प्रयास किया था।
हथियार लेकर आए थे तीन बदमाश
तीन हथियारबंद बदमाशों ने पहले बैंक के बाहर स्थित टायर पंक्चर लगाने की दुकान का शटर तोड़ा। यहां से लोहे का सरिया लेने के बाद वे एटीएम केबिन में घुसे और एटीएम तोड़कर केबिन से बाहर ले आए। नकदी नहीं निकली तो एटीएम वहीं छोड़ गए।
ड्यूटी गार्ड पर शक
रुदावल थाना प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि वारदात में ड्यूटी गार्ड की लापरवाही सामने आ रही है। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। बैंक प्रबंधक के अनुसार एटीएम पर तैनात गार्ड राजेश बिना सूचना दिए ही घर चला गया था। वह जब सुबह आया तो वारदात हो चुकी थी।गार्ड बैंक से कुछ ही दूरी पर रहता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ATM broken, dragged out of the cabin
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top