Home »Rajasthan »Jaipur »News » Narendra Modi, Election Rally, Vasundhara Raje, Jaipur, Rajasthan, News

11 अगस्त को भाजपा की चुनावी रैली, मोदी आएंगे

Bhaskar News | Jun 22, 2013, 04:13 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
11 अगस्त को भाजपा की चुनावी रैली, मोदी आएंगे

जयपुर।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे की सुराज संकल्प यात्रा के समापन के बाद राजधानी में पार्टी 11 अगस्त को ऐतिहासिक चुनावी रैली करने जा रही है। इस रैली में 4 लाख से भी अधिक कार्यकर्ता और आमजन को लाने की तैयारी शुरू हो गई है।

खास बात यह है कि इस समापन रैली में भाजपा के केंद्रीय चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य वक्ता होंगे। इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथसिंह समेत पार्टी के सारे प्रमुख राष्ट्रीय नेताओं को आने का वसुंधरा राजे की ओर से न्यौता दिया जा रहा है।

वसुंधरा राजे की सुराज संकल्प यात्रा 30 जुलाई तक जोधपुर संभाग में पूरी हो जाएगी। वसुंधरा राजे 200 विधानसभाओं में सुराज यात्रा पूरी करने के बाद जयपुर में भीड़ जुटाकर बड़ा चुनावी शक्ति प्रदर्शन करना चाह रही है। यात्रा के समापन के बाद रैली की तैयारी का पर्याप्त समय मिल जाए, इसलिए 11 अगस्त की तारीख तय की है।

दूसरा कारण पहले तय की गई 2 अगस्त को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आना संभव नहीं हो पा रहा था। मोदी की सुविधा का ध्यान में रखते हुए रैली 11 अगस्त को करना तय किया है। पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक इस रैली में भाजपा सभी जगह से बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य रखा है।

बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की संख्या में प्रदेश में साढ़े तीन लाख से अधिक है। इसके अलावा भाजपा के 80 हजार सक्रिय सदस्य और करीब 15 लाख साधारण सदस्य है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Narendra Modi, election rally, Vasundhara Raje, Jaipur, Rajasthan, News
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top