Home »Rajasthan »Jaipur »News » Night At Eleven Robbed The Family Hostage

रात ग्यारह बजे पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूट लिया

Bhaskar News | Jan 19, 2013, 04:27 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
बांदीकुई.अलवर से शादी में शामिल होकर जयपुर लौट रहे एक परिवार को अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर बांदीकुई के नीमड़ी मोड़ के समीप रात 11 बजे बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट लिया। बदमाश कार में बैठे अन्य लोगों को उतारकर अंदर बैठी एक महिला को कार सहित करीब 15 किमी दूर ले गए और पहने हुए जेवर लेकर भाग गए। एक सप्ताह में लूट की यह दूसरी वारदात है।
थाना प्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि जयपुर के सोढाला निवासी आरएस सोमवंशी अपने परिवार व बहन-बहनोई के साथ गुरुवार रात अलवर में एक शादी समारोह से रात 10 बजे कार से पत्नी व बहन-बहनोई के साथ जयपुर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे मेगा हाईवे पर बांदीकुई के समीप नीमड़ी मोड़ पर एक हरियाणा नंबर की सेंट्रो कार में आए बदमाशों ने गाड़ी आगे लगाकर उन्हें रोक लिया और ड्राइवर से मारपीट की।
बदमाशों ने कार में बैठे परिजनों को उतार दिया। इसी दौरान पीछे से आ रही एक बारात की बस को देख बदमाश कार में बैठी सोमवंशी की बहन को कार सहित करीब 15 किमी दूर भांवता गांव के समीप जंगलों में ले गए। वहां पहने हुए जेवर सोने की चेन, कान के कुंडल व चांदी की पायजेब उताकर भाग गए।
भांवता के समीप रात यहां से गुजर रहे एक ग्रामीण से मोबाइल लेकर पीड़िता ने अपने परिवार को जानकारी दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कार सहित महिला को बांदीकुई ले आए। उधर पीड़ित परिवार भी थाने पहुंचा। पुलिस ने नाकेबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।
थाना प्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया।
बदमाशों ने कार आगे लगाई, मारपीट की
पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने अपनी कार को आगे लगाकर हमें नीचे उतार लिया और बिना वजह रास्ते में दुर्घटना का आरोप लगाते हुए चालक से मारपीट शुरू कर दी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Night at eleven robbed the family hostage
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top