Home »Rajasthan »Jaipur »News » Rajasthan Police Was Also Prohibited From Being Within

राजस्थान पुलिस के जवानों को भी भीतर जाने से थी मनाही

Bhaskar News | Jan 19, 2013, 03:23 IST

जयपुर.होटल राजमहल पैलेस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी शुक्रवार रात साढ़े सात बजे पहुंचे। इस होटल शुक्रवार सवेरे से ही भारी सुरक्षा बंदोबस्त किया गया। राजमहल होटल के आसपास की सारी हाई राइज बिल्डिंग पर दिन भर हथियारबंद कमांडो तैनात रहे। होटल परिसर को एसपीजी ने कब्जे में ले रखा था। एसपीजी की मदद के लिए अंदर राज्य की एटीएस और एसओजी तैनात थी। सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि राज्य पुलिस के जवानों तक का प्रवेश वर्जित कर रखा था।
इस होटल में सोनिया गांधी के आने के बाद शाम को सुरक्षा में भारी बढ़ोतरी की गई। अंदर की सुरक्षा का सारा जिम्मा एसपीजी ने संभाल रखा था। दिल्ली से आए करीब पांच आईपीएस अधिकारी वहां सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थे। यहां सोनिया गांधी और राहुल गांधी डिनर के लिए रात आठ बजे मुख्यमंत्री निवास पर गए। होटल राजमहल के बाहरी परिसर में राज्य पुलिस के दो सौ से भी अधिक हथियारबंद कमांडो और सुरक्षाकर्मी तैनात थे। बाहर परिसर में सादी वर्दी में आईपीएस लवली कटियार, एएसपी कमल शेखावत, रघुवीर सैनी समेत पुलिस के कई अधिकारी तैनात थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rajasthan police was also prohibited from being within
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top