Home »Rajasthan »Jaipur »News » Rape & Molestation Incidents In Country In Last Some Days

शर्मनाक सच: क्या इस सूरत में निभा पाएंगें 'निर्भया' से किया वादा?

bhaskar.com | Jan 06, 2013, 00:46 AM IST

भारत में महिलाओं की हालत हमेशा से ही खराब रही है। दिल्ली में हुए अपराध के बाद लगभग हर शहर में लोगों ने अपने गुस्से का इज़हार ज़रूर किया, लेकिन इससे रेप जैसे अपराध करने वालों के हौसले तो पस्त नहीं ही हुए हैं।

दिल्ली की घटना के बाद देश भर से रेप के कई नए मामले सामने आए हैं। असम, कानपुर, रेवाड़ी, दिल्ली, पटियाला, भिलाई जैसे शहरों से महिलाओं से दुष्कर्म की खबरें आने के बाद अब नया मामला राजस्थान के अलवर से है, जहां एक 19 साल की लड़की ने अपने साथ बदसलूकी के बाद खुद के उपर केरोसीन छिड़ककर आत्महत्या कर ली ।

दिल्ली की घटना के बाद जैसे सारा समाज शर्मिंदा-सा है। हमने देश की उस बेटी को इंसाफ़ का भरोसा देकर विदा ज़रूर किया, लेकिन ये वादा निभाना इतना आसान नज़र नहीं आता। आगे क्लिक कीजिए और जानिए पिछले कुछ दिनों में महिलाओं के साथ बदसलूकी, हिंसा और उत्पीड़न जैसे कौन-कौन से मामले देशभर से सामने आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rape & molestation incidents in country in last some days
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top