Home »Rajasthan »Jodhpur »News» GM Madhusudan Sharma Blackmoney

करोड़ों रुपए कमा घर जाना चाहता था जीएम, अब जमानत के बाद होगा रिटायर

bhaskar news | Apr 21, 2017, 06:46 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
करोड़ों रुपए कमा घर जाना चाहता था जीएम, अब जमानत के बाद होगा रिटायर
जोधपुर.सहकारी उपभोक्ता भंडार के जीएम मधुसूदन शर्मा ने मई में ट्रांसफर से बैन हटने और जून में खुद के रिटायर होने के चलते सभी फार्मासिस्ट को ट्रांसफर का डर दिखा 6-6 लाख रुपए में मनचाही पोस्टिंग देने का वादा किया। वह इस तरह करोड़ों रुपए एकत्र कर घर जाना चाहता था, लेकिन साढ़े पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद उसके मंसूबों पर पानी फिर गया। फिलहाल शर्मा और उसका दलाल अशोक परिहार एसीबी की रिमांड पर है। फिर उसे जेल भेज दिया जाएगा, संभव है जमानत होने तक उसके रिटायरमेंट की तारीख भी आ जाएगी।

दलाल को एमडीएमएच की दुकान अलॉट करने का लालच
करीब दो साल से पंद्रह हजार रुपए के अनुबंध पर लगे दलाल परिहार ने पूछताछ में बताया कि जीएम शर्मा के कहने पर उसने सभी फार्मासिस्ट से पैसा उगाही करना शुरू किया था। अधिकांश फार्मासिस्ट पैसा देने को तैयार थे और दे भी रहे थे। घर पर मिले 25 लाख रुपए भी इन्हीं फार्मासिस्ट ने दिए थे। उसने बताया कि जीएम शर्मा ने उसे एमडीएम अस्पताल की नई दुकान का काउंटर देने का लालच दिया था इसलिए वह उनके चक्कर में आ गया।
3 केस दर्ज हो सकते हैं जीएम शर्मा के खिलाफ
1. रिश्वत लेते पकड़े जाना
5.50 लाख लेते ही पकड़ा गया
एसीबी ने जीएम शर्मा व फार्मासिस्ट दलाल परिहार को साढ़े पांच लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह रिपोर्ट गुरुवार को एसीबी मुख्यालय पहुंच गई अब दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी।

2. पद का दुरुपयोग: दवा के काउंटर में गड़बड़ियां की
एसीबी ने भंडार के सभी दवा काउंटर व सेंट्रल स्टोर की छापेमारी कर गड़बड़ियां पकड़ी हैं। स्टॉक व सेल परचेज में फर्क आ रहा है तथा जेनेरिक की जगह ब्रांडेड दवाएं बिक रही हैं। इसमें पद के दुरुपयोग का केस भी दर्ज होगा।

3. आय से अधिक संपत्ति
10 करोड़ से ज्यादा की कमाई
तलाशी में 3 करोड़ एफडीआर व डी-मेट अकाउंट मिले हैं। जोधपुर में आलीशान मकान व जयपुर का फ्लैट तथा 19 बैंक खातों की राशि मिला 10 करोड़ बनते हैं। इतना तो वेतन भी नहीं मिला।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: GM Madhusudan Sharma Blackmoney
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top