Home »Rajasthan »Jodhpur »News» Liquor Stores Lottery In Jodhpur

शराब दुकानों की लॉटरी शुरू, रोमांचक क्रिकेट मैच जैसी थी आवेदकों में बेसब्री

bhaskar news | Mar 21, 2017, 07:21 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
शराब दुकानों की लॉटरी शुरू, रोमांचक क्रिकेट मैच जैसी थी आवेदकों में बेसब्री
जोधपुर.टाउनहॉल के रंगमंच पर सोमवार को किसी नाटक का मंचन नहीं हो रहा था, फिर भी पूरा प्रेक्षागृह दर्शकों से खचाखच भरा था। बालकनी तक में पांव रखने की जगह नहीं थी, कैंपस में बड़ी स्क्रीन लगी थी। यहां दर्शक कुर्सियों पर बैठकर चुनावी नतीजों की तरह मंच पर पारदर्शी बॉक्स पर टकटकी लगा नजरें गड़ाए हुए थे। जैसे ही माइक पर वार्ड के बाद आवेदक के नाम का उद‌‌्घोष होता, शराब की दुकान की चाहत रखने वालों की बेचैनी और बढ़ जाती।

दरअसल, ऐसा दिनभर चलता रहा। यहां आबकारी विभाग की ओर से जोधपुर जिले में 377 शराब की दुकानें आवंटित करने के पहले दिन शहरी क्षेत्र की 163 दुकानों के लिए 10 हजार 568 आवेदन पत्रों की लॉटरी निकाली।
इनमें जोधपुर शहर की 66 अंग्रेजी 89 देसी, पीपाड़ शहर, बिलाड़ा फलौदी की 8 दुकानें शामिल हैं। इस बार 10 हजार 494 आवेदन कम आए। विभाग की ओर से गठित कमेटी में कलेक्टर बिष्णुचरण मल्लिक, डीसीपी विनीत कुमार अतिरिक्त आबकारी आयुक्त छगनलाल श्रीमाली ने लॉटरी निकाली। मंगलवार को जिले की 214 देसी शराब की दुकानों के लिए 15 हजार 115 आवेदनों की लॉटरी निकाली जाएगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Liquor stores lottery in jodhpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top