Home »Rajasthan »Jodhpur »News » ASP Suspended Over Bribery Charges

एसपी को बंधी देने वाले 12 थानेदार हटाए

bhaskar.com | Jan 06, 2013, 02:37 IST

अजमेर/जयपुर.थानों से मासिक वसूली को लेकर एसीबी द्वारा की गई कार्रवाई में नामजद एएसपी लोकेश सोनवाल को राज्य सरकार ने शनिवार को निलंबित कर दिया। उधर, अजमेर के निलंबित एसपी राजेश मीणा और एएसपी सोनवाल को हर माह बंधी देने वाले अजमेर के 12 थाना प्रभारियों को हटा दिया गया है।

राज्य सरकार के आदेश पर आईजी अनिल पालीवाल ने शनिवार को इनको लाइन हाजिर कर दिया। गृह विभाग के आदेश के अनुसार सोनवाल तीन दिन से ड्यूटी से नदारद हैं। रविवार को होने वाली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए वे अजमेर के नोडल अधिकारी भी थे। उनके बिना सूचना के अनुपस्थित होने को घोर अनुशासनहीनता माना गया है।


थाना प्रभारी बदलेत्न मदनगंज से हर्षराजसिंह को सिविल लाइंस, नागौर से हनुवंत सिंह भाटी को दरगाह, चेतना भाटी को गंज, गणेशाराम को रामगंज, रामकिशन विश्नोई को क्लॉक टावर, हस्तीमल को पुष्कर और भीलवाड़ा से ओमप्रकाश वर्मा को आदर्शनगर थाने पर अस्थाई तौर पर लगाया गया है। वहीं टीआई, सांवर, भिनाय, नसीराबाद सदर और क्रिश्चियनगंज थानों पर फिलहाल किसी को नहीं लगाया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ASP suspended over Bribery charges
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top