Home »Rajasthan »Jodhpur »News » Latest News Hindi News Jodhpur News City News Rajasthan News Asaram Jail Crime News Rape News

जेल के जिस कमरे में मदेरणा थे, उसी में अब रहेंगे आसाराम

भास्कर टीम | Sep 03, 2013, 01:55 AM IST

जोधपुर.अपने ही आश्रम की नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीडऩ के आरोपी आसाराम को आखिर अदालत ने मुकदमा दर्ज होने के 13वें दिन 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। उन्हें जेल डिस्पेंसरी के पास बने उसी कमरे में रखा गया है, जहां पहले भंवरी मामले के आरोपी पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा को रखा गया था।

भारी सुरक्षा बंदोबस्तों के बीच खचाखच भरी सेशन कोर्ट (जोधपुर जिला) में आसाराम को सोमवार की शाम 4:25 बजे पेश किया गया। सरकार की ओर से एएजी आनंद पुरोहित ने कहा कि पुलिस को और पूछताछ की जरूरत नहीं है। इस पर न्यायाधीश मनोज कुमार व्यास ने आसाराम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने और 16 सितंबर को पुन: पेश करने के आदेश दिए।

भारी भीड़ के बीच यह प्रक्रिया महज 10 मिनट में पूरी हुई। तत्काल बाद पुलिस टीम आसाराम को सेंट्रल जेल लेकर गई। उधर, आसाराम समर्थकों ने जेल के बाहर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने डंडे फटकार कर भीड़ को खदेड़ा। 100 से ज्यादा समर्थकों को हिरासत में लिया गया। इस बीच, आसाराम के वकील केके मेनन व जगमाल सिंह चौधरी ने इसी अदालत में जमानत के लिए अर्जी पेश की। इस पर मंगलवार सुबह 11 बजे बहस होगी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए आसारामकेजेल में रहने के बारे में कोर्ट ने क्या-क्या आदेश दिया.....

फोटो: कमल वैष्णव

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: latest news hindi news jodhpur news city news rajasthan news asaram jail crime news rape news
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From News

          Trending Now

          Top