Home »Rajasthan »Jodhpur »News » Latest News Hindi News Jodhpur News City News Rajasthan News Crime News Asaram Fir Jail Letter Shiva Shilpi Bribe Bail Rape

आसाराम का नया दांव, महिला वैद्य को जेल में बुलाने की मांग

आरपी बोहरा | Sep 06, 2013, 01:49 AM IST

जोधपुर.आसाराम के बेटे नारायण साईं भी पिता के ही नक्शे कदम पर चल रहे हैं। एक महिला ने नौ साल पुराने मामले में नारायण साईं के खिलाफ इंदौर की एक अदालत में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि साईं ने उसकी धोखा देकर कत्था व्यापारी ईश्वर वाधवानी से शादी करवाई। फिर उसके साथ छेड़छाड़ भी की।
महिला अभी तलाकशुदा है। महिला के वकील एमए शेख ने परिवाद में ईश्वर के अलावा गिनी वाधवानी, दीपक वाधवानी, बालकिशन उर्फ शेरू और पुष्पा को भी आरोपी बताया है। महिला की जिससे शादी कराई गई, उसकी जमीन पर साईं का अड्डा चलता था। शिकायत के मुताबिक महिला से बोला गया था कि ईश्वर तलाकशुदा है। पर दो माह में ही असलियत सामने आ गई। पता चला कि ईश्वर पहले से शादीशुदा है। इस बीच महिला गर्भवती भी हो गई।
ईश्वर उस पर गर्भपात कराने का दबाव डालने लगा। उसकी शिकायत लेकर महिला नारायण साईं के पास गई। पर नारायण मदद करने के बदले महिला से अश्लील हरकतें की। मामला २००४ का है। महिला अब अपने बेटे के साथ रह रही है। ईश्वर ने बच्चे को भी अपनाने से इनकार कर दिया है।
पीडि़त महिला ने 2004 में भी पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। नारायण साईं को भी आरोपी बनाया। लेकिन पुलिस ने एफआईआर से उसका नाम हटा दिया। अब आसाराम का मामला सामने आया तो उसने फिर कोशिश की। गुरुवार को वह इंदौर में एसपी अनिल कुशवाह से मिली। शिकायत दर्ज कराई। एसपी ने बताया कि पीडि़त का आवेदन सरकारी वकील को जांच के लिए भेजा गया है।
आगे पढ़ें- आसाराम के खिलाफ मिल रही ताजा शिकायतें, पुलिस के पास आ रहे पीडित
  • संबंधित खबरें:

बिना दवा पहले चरण में ही पोटेंसी टेस्ट पास कर गए आसाराम, दंग रह गए डॉक्टर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: latest news hindi news jodhpur news city news rajasthan news crime news asaram fir jail letter shiva shilpi bribe bail rape
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        Top