Home »Rajasthan »Jodhpur »News » Suspended ASP Over Bribery Charges Pretends Faint As Reaches Jail, Reports Normal

जेल जाते ही एसपी को आए चक्कर, कमर में दर्द

bhaskar.com | Jan 06, 2013, 02:41 IST

अजमेर.अजमेर के निलंबित एसपी राजेश मीणा की जेल जाते ही तबीयत बिगड़ गई। शनिवार सुबह उन्होंने सेंट्रल जेल अधीक्षक शंकर लाल ओझा से चक्कर आने और कमर दर्द की शिकायत की। उन्हें जवाहर लाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया। यहां कई जांचों के बाद उन्हें कैदी वार्ड में भर्ती कर लिया गया।

डॉ. एचसी बडज़ात्या ने एसपी मीणा की ईसीजी कराई, जो सामान्य पाई गई। डॉ. बडजात्या ने बताया कि सिरदर्द व चक्कर आने की शिकायत पर मीणा को न्यूरोसर्जन डॉ. बीएस दत्ता के पास भेजा गया। डॉ.दत्ता को बीच ऑपरेशन से बुलाया गया।

उनके कहने पर मीणा को व्हीलचेयर पर ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया। डॉ.दत्ता ने बताया कि मीणा को न्यूरो की समस्या से पीडि़त नहीं पाया गया। मीणा ने कमर दर्द की शिकायत की तो उन्हें ऑर्थोपेडिक विभाग में रैफर किया गया। जहां डॉ. देवकांत मीणा ने उन्हें भर्ती करने की सलाह दी और सीटी स्कैन कराया। इसके बाद मीणा को कैदी वार्ड में भर्ती किया गया। उनका भर्ती रजिस्ट्रेशन नंबर 534 है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: suspended ASP over bribery charges pretends faint as reaches jail, reports normal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top