Home »Rajasthan »Jodhpur »News » Terrorist Attack On The Man Who Was Arrested On Fraud Charges Jodhpur Rajasthan

आतंकी पर हमला करने वाला शख्स धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

bhaskar news | Oct 19, 2013, 05:23 AM IST

आतंकी पर हमला करने वाला शख्स धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

जोधपुर. बब्बर खालसा इंटरनेशनल के एक आतंकी पर हमला करने वाले शख्स निशांत शर्मा को शास्त्रीनगर पुलिस ने वर्ष 2011 में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया है। सुरक्षा कारणों को देखते हुए यहां अतिरिक्त सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। एडीसीपी (पश्चिम) सतीशचंद्र जांगिड़ ने बताया कि वर्ष 2011 में सरदारपुरा पहली ए रोड निवासी सुरेशचंद्र गोयल ने शास्त्रीनगर थाने में एक मामला दर्ज करवाया था।

इसमें बताया गया कि निशांत शर्मा नामक शख्स ने अखबार में जेसीबी बेचने से संबंधित विज्ञापन दिया था। इसी के सौदे में निशांत शर्मा ने गोयल के साथ धोखाधड़ी की। इन दिनों जोधपुर पुलिस को सूचना मिली कि निशांत शर्मा पंजाब में जेल में बंद है, तो पुलिस की टीम उसे प्रॉडक्शन वारंट पर जोधपुर ले आई।

बुडै़ल जेल तोडऩे वाले आतंकी पर हमला करने का आरोप
अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति पंजाब के पूर्व प्रधान निशांत शर्मा और उसके साथियों पर चंडीगढ़ कोर्ट में 80 सुरक्षाकर्मियों से घिरे बुडै़ल जेल तोड़ चुके कुख्यात आतंकी जगतारसिंह हवारा पर हमला करने का आरोप है। इसके अलावा उसके खिलाफ चेक बाउंस व लेनदेन में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हो रखे हैं।

हवारा पर हमला करने के बाद से ही वह आतंकी संगठनों के निशाने पर है और इसी के चलते उसे पेशी पर लाने और ले जाने के दौरान भारी सुरक्षा इंतजाम किए जाते हैं। जोधपुर में सुरक्षा के मद्देनजर सशस्त्र पुलिस बल तैनात किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Terrorist attack on the man who was arrested on fraud charges jodhpur rajasthan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top