Home »Rajasthan »Sawai Madhopur Zila »Gangapur » जीएसएस रात को रहता है निजी लोगों के हवाले

जीएसएस रात को रहता है निजी लोगों के हवाले

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:35 AM IST

बामनवास| ग्रामपंचायत भांवरा के जीएसएस पर रात्रि के समय विद्युत निगम के कर्मचारियों के स्थान पर कार्यरत कर्मचारियों द्वारा ही लगाए गए अन्य निजी लोग रहते हंै जो कि अपनी मनमर्जी से चाहे जिधर की बिजली बंद कर देते है तथा जो उनको पैसे दे देता है उधर की बिजली आपूर्ति कर दी जाती है। शिकायत को लेकर मंगलवार को बामनवास विधायक कुंलीलाल मीना के पास पहुंचे भांवरा तथा आसपास के गांवों के दर्जनों ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि भांवरा जीएसएस पर तीन सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। से कर्मचारी दिन में अपनी ड्यूटी देते है किंतु रात्रि के समय इनमें से कोई भी कर्मचारी जीएसएस पर नही रहता है। शिकायत लेकर पहुंचे लोगों ने बताया कि रात्रि के समय इन्होंने दो प्राइवेट व्यक्ति लगा रखे है जो कि ग्रामीणों से पैसे लेकर उन्हीं की तरफ बिजली की आपूर्ति करते है तथा अन्य स्थानों की बिजली बंद कर देते है जिसके कारण क्षेत्र के सभी लोग खासकर काश्तगार ज्यादा परेशान है। रेवड़मल, मुरारीलाल, प्रभूलाल, रामकेश, सुरेश आदि लोगों ने बताया कि इस बारे में कई बार अधिकारियों को भी अवगत करवा दिया है किंतु कोई सुनवाई नही की जा रही है। सहायक अभियंता रामकेश मीना से पूउने पर बताया कि जीएसएस पर यदि कोई प्राईवेट व्यक्ति लगा रखे है तो ये गलत बात है। इसकी जांच करवाकर उन्हें तुरंत हटाया जाएगा तथा कर्मवारियों को पाबंद कर दिया जाएगा।

प्रधानने सुनी समस्याएं

गंगापुरसिटी| प्रधानगायत्री मीणा ने मंगलवार को कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। मंगलवार को प्रधान गायत्री मीणा पहले निवाजी पुरा गांव पहुंची और इस दौरान उन्होंने जनसुनवाई कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।

ग्रामीणों ने प्रधान को बिजली, पानी, खाद-बीज की अनुपस्थिति संबंधी कई शिकायतें की जिस पर प्रधान गायत्री ने ग्रामीणों को शीघ्र समस्याओं के समाधान करवाने की बात कही। इसी तरह खंडीप गांव में भी प्रधान ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और समस्याओं के समाधान का प्रधान ने आश्वासन दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: जीएसएस रात को रहता है निजी लोगों के हवाले
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Gangapur

      Trending Now

      Top