Home »Rajasthan »Alwar Zila »Mala Kheda » बालिका में सेंट एंसलम बालक वर्ग में सेंट जेवियर बहरोड़ विजेता

बालिका में सेंट एंसलम बालक वर्ग में सेंट जेवियर बहरोड़ विजेता

Bhaskar News | Dec 02, 2016, 10:50 AM IST

बालिका में सेंट एंसलम बालक वर्ग में सेंट जेवियर बहरोड़ विजेता
अलवर.युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय की खेलों इंडिया योजना के तहत राज्य क्रीड़ा परिषद के तत्वावधान में जिला क्रीड़ा परिषद की ओर से गुरुवार को शुरू हुई 14 वर्ष बालक बालिका प्रतियोगिता में बास्केटबॉल बालिका वर्ग में अलवर के सेंट एंसलम स्कूल बालक वर्ग में बहरोड़ की सेंट जेवियर स्कूल विजेता रही।
गुरुवार को कुश्ती की प्रतियोगिताएं भी हुई। शुक्रवार को कबड्डी जूड़ो की प्रतियोगिता इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगी। प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि बास्केट बॉल में बालक वर्ग में बहरोड की सेंट जेवियर स्कूल प्रथम, अलवर की सेंट एंसलम स्कूल द्वितीय नवीन स्कूल तीसरे स्थान पर रही।
बालिका वर्ग में सेंट एंसलम प्रथम, भूगोर की सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वितीय आेसवाल स्कूल तीसरे स्थान पर रही। कुश्ती में बालिका वर्ग में 38 किलोग्राम वर्ग में एसएमडी की करिश्मा प्रथम, मालाखेड़ा की प्रांजल अलवर की सुहानी प्रथम ,40 केजी वर्ग में अलवर की मान्या जैन प्रथम, कठूमर की चंद्रावल द्वितीय, लक्ष्मणगढ़ की नीतेश तृतीय रही।
43 केजी में अलवर की अवनि मित्तल, रामगढ़ की निकिता अलवर की याशु क्रमश: पहले दूसरे तीसरे स्थान पर रही। 46 केजी में अलवर की टीनू, लक्ष्मणगढ़ की मेनाज, अलवर की प्रेरणा गुप्ता क्रमश: पहले, दूसरे तीसरे स्थान पर रही।
बालक वर्ग में 42 केजी में किशनगढ़ के इमरान, अलवर के याशुल यादव इदरी खां, 46 केजी में किशनगढ़ के रोबिन, कठूमर के मुबारिक, मालाखेड़ा के नसीब खां, 50 केजी में किशनगढ़ के फरजान, कठूमर के विष्णु, कोटकासिम के उमेश, 54 केजी वर्ग में अलवर के राघव , किशनगढ़ के मेहिन, अलवर के सानेश तथा 58 केजी वर्ग में लक्ष्मणगढ़ के आरिफान, कठूमर के धीरज किशनगढ़ के साैहिल क्रमश: पहले, दूसरे तीसरे स्थान पर रहे।
गुरुवार की प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि एडीएम शहर मोहन दान रत्नू थे। अध्यक्षता एसबीबीजे के सहायक महाप्रबंधक एके राजोरिया ने की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: बालिका में सेंट एंसलम बालक वर्ग में सेंट जेवियर बहरोड़ विजेता
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Mala kheda

      Trending Now

      Top