Home »Rajasthan »Jaipur Zila »Phagi » शिव शक्ति आईटीआई में खेलकूद प्रतियोगिता

शिव शक्ति आईटीआई में खेलकूद प्रतियोगिता

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 06:25 AM IST

कालवाड़ |कालवाड़ रोड मांचवा गांव में शिव शक्ति आईटीआई में चल रही तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का गुरुवार को समापन हुआ। निदेशक मुकेश कुमार मंडिवाल ने बताया कि खेलकूद प्रतियोगीता में विजेता रहे खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

राधिकामहाविद्यालय में प्रतियोगिताएं

किशनगढ़-रेनवाल|शहर केराधिका महिला महाविद्यालय में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुअा। महाविद्यालय में रंगोली, मेहंदी, चित्रकला निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। प्रतियोगिता में विजताओं को निदेशक श्रवण मांडिया, मुकेश यादव द्वारा पुरस्कृत किया गया। निदेशक यादव ने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ प्रतियोगिताओं में भी भााग लेना चाहिए। प्रतियोगिताओं से ही प्रतिभाएं तराशी जाती है। इस मौके पर प्राचार्य बंशीधर वर्मा, व्याख्याता राजकुमार कुमावत, शिंभूसिंह नाथावत,अशोक यादव, बलवीर सिंह, गीता देवी, प्रतिभा शर्मा अादि मौजूद थे।

प्रवेशका राष्ट्रीय स्तर पर वालीबॉल प्रतियोगिता में चयन

चौमू|शहरकेजयपुर रोड राधास्वामी बाग स्थित प्रिंस इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा 12वीं के छात्र प्रवेश कुमार का 62वीं राष्ट्रीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिताओं के अंतर्गत वाॅलीबॉल 19 वर्ष छात्र प्रतियोगिता 8 से 12 दिसंबर तक सिरमौन हिमाचल प्रदेश में होगा। संस्था के निदेशक कैलाश चौधरी ने छात्र प्रवेश कुमार को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी तथा सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। संस्था प्राचार्य जगविंदर कौर ने कहा कि संस्था के पीटीआई हरिनारायण चौधरी ने विद्यार्थियों को इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है तथा विद्यार्थी ने भी इसके लिए अपनी मेहनत से स्कूल का नाम रोशन किया है।

जरूरतमंद बच्चों को आगे बढ़ने में करेंगे सहयोग

एड्सकी बीमारी से घबराएं नहीं, लक्षण दिखाई देते ही करें उपाय

फागी|रेनवाल मांजीमें संचालित उच्च माध्यमिक शक्ति विद्या मंदिर परिसर में गुरुवार को विश्व एड्स दिवस मनाया गया। मुख्य अतिथि डॉ. दिनेश कुमार मित्रा थे। उन्होंने कहा कि एड्स एक भंयकर बीमारी तो है, लेकिन नाइलाज नहीं है। एड्स बीमारी का हर जगह इलाज होता है। इसलिए एड्स जैसी बीमारी के लक्षण दिखाई देते ही चिकित्सक की सलाह लेकर उसका तुरंत इलाज कराना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था निदेशक मांगूसिंह धाभाई ने की। इस मौके पर मॉडल प्रतियोगिता, प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम भी हुआ। इसमें विजेताओं को पारितोषिक वितरित किए गए। प्रधानाचार्य रामराज चौधरी, रतनलाल बुनकर, रामप्रसाद बुनकर, गणेशसिंह, संजय कुमार, ओमप्रकाश आदि मौजूद थे।

फागी. कार्यक्रममें भाग लेते बच्चे अन्य।

किशनगढ़ रेनवाल. शहरके राधिका महाविद्यालय में रंगोली के साथ छात्राएं।

कालवाड़. शिवशक्ति आईटीआई में हुई खेलकूद प्रतियोगिता में खेलते हुए खिलाडी़।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: शिव शक्ति आईटीआई में खेलकूद प्रतियोगिता
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Phagi

      Trending Now

      Top