Home »Rajasthan »Jaisalmer Zila »Pokran » नोटबंदी के उद्देश्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील की

नोटबंदी के उद्देश्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील की

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 06:35 AM IST

भारतीयजनता पार्टी के सांकड़ा मंडल की बैठक गुरूवार को सुबह 12.30 बजे राजपूत छात्रावास में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष नारायणसिंह तंवर ने की। वहीं मुख्य अतिथि के रूप में जिला महामंत्री रणवीरसिंह गोदारा उपस्थित थे। बैठक में देश की सीमा पर शहीद होने वाले नौजवान नरपतसिंह राजमथाई, प्रभूसिंह शेरगढ़ को पांच मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

बैठक की समीक्षा को शुरू करते हुए जिला महामंत्री ने बताया कि कार्यकर्ताओं को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष जोर शोर से मनाया जाए। पंचायत स्तर के शिविरों में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को भाग लेने, केन्द्र राज्य सरकार के कार्यों की जानकारी आमजनता को बताने, मंडल के सभी मोर्चों की बैठकें समय समय पर करने को कहा। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ कार्यक्रम मुख्य मंत्री जल स्वावलंबन योजना को आमजन को जानकारी दें। मंडल अध्यक्ष नारायणसिंह तंवर ने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री के मन की बात को कार्यकर्ताओं को समझाकर इस कार्य में सहयोग करने की बात कही। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत शिविरों में आमजन को सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने के लिए प्रेरित करने के बारे में कहा और कार्यकर्ता को अपनी पार्टी का सिपाही मानकर कार्य करने को कहा। मंडल मंत्री सुंदरलाल लाठी ने कार्यकर्ताओं के पार्टी पदाधिकारी परिचय कार्ड बनाने की बात कही। जिले की कार्यकारिणी की बैठक जैसलमेर पोकरण बारी बारी से रखा जाए। भाजपा सांकड़ा मंडल के भणियाणा फलसूंड क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं ने बैठक में मांग रखी कि अभी से ही दोनों क्षेत्रों की जलापूर्ति व्यवस्था अधिकारियों को कहकर ठीक करवा दी जाए। युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष हजारीराम कुमावत फलसूंड ठाकुर गंगासिंह ने फलसूंड खुमानसर क्षेत्र जलापूर्ति वास्ते नई योजना बनाकर बांधेवा, नलकूप खुदवाकर पाइप लाइन बिछाई जाए। पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए संगठित होकर कार्य करने की बात कहीं। पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने एक राय होकर मंडल अध्यक्ष सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों की मांग में कार्यकर्ता से पूछा जाए। विधायक सांसद मद का पैसा कार्यकर्ताओं को भावना के अनुरूप सिफारिश के अनुसार कार्य किया जाए। बैठक में पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी, जिला मंत्री लखसिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: नोटबंदी के उद्देश्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील की
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Pokran

      Trending Now

      Top