Home »Rajasthan »Rajsamand » पूर्व ब्लॉक सीएमएचओ की पत्नी पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज

पूर्व ब्लॉक सीएमएचओ की पत्नी पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 06:40 AM IST

राजसमंद | रेलमगराके पूर्व ब्लॉक सीएमएचओ की प|ी पर सरकारी भवन का ताला तोड़कर प्रवेश करने का मामला दर्ज किया। थानाधिकारी लालसिंह ने बताया कि पूर्व ब्लॉक सीएमएचओ धर्मेंद्रकुमार गुप्ता की प|ी महेशनगर, जयपुर निवासी प्रीति गुप्ता पर वर्तमान कार्यवाहक ब्लॉक सीएमएचओ धर्मसिंह बीमरोट ने राजकीय भवन का गुरुवार को ताला तोड़कर राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रकरण दर्ज करवाया गया।

गौरतलब है कि रेलमगरा ब्लॉक सीएमएचओ धर्मेंद्र गुप्ता पिछले तीन माह से नदारद है। गुप्ता ने दस दिन के अवकाश का प्रार्थना-पत्र राजसमंद सीएमएचओ ऑफिस में दिया। इनके अवकाश की अवधि समाप्त होने के बाद भी गुप्ता लौटकर नहीं आए। इस पर विभागी की ओर से नोटिस जारी किया। इनकी जगह पर कार्यवाहक ब्लॉक सीएमएचओ धर्मसिंह को लगाया गया। धर्मेंद्र गुप्ता पिछले दो साल से कार्यरत हैं। वहीं पिछले 18 सितंबर को आवश्यक कार्य होने से दस दिन के अवकाश का प्रार्थना-पत्र राजसमंद सीएमएचओ को दिया था। दस दिन का अवकाश 28 सितंबर को पूरा हो गया। लेकिन बीसीएमएचओ वापस लौटकर नहीं आए। इस पर अवकाश की समय अवधि समाप्त होने के बाद सीएमएचओ पंकज गौड़ ने उनके घर के पते पर विभागीय नोटिस जारी कर दिया। जबकि विभागीय स्तर भी फोन से जानकारी देने का प्रयास किया। लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ रहा हैं। इधर बीसीएमएचओ गुप्ता की प|ी प्रीति गुप्ता रेलमगरा में ही निवासरत है। प्रीती गुप्ता ने बताया कि 18 सितंबर को दो घंटे की मीटिंग के बारे में बताकर निकले थे। लेकिन फिर लौटकर नहीं आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: पूर्व ब्लॉक सीएमएचओ की पत्नी पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Rajsamand

      Trending Now

      Top