Home »Rajasthan »Rajsamand » कुमावत समाज के लोगों ने थाने पहुंच आक्रोश जताया

कुमावत समाज के लोगों ने थाने पहुंच आक्रोश जताया

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 06:40 AM IST

राजसमंद | कुमावतसमाज में दंपती के आपसी विवाद के बाद सामाजिक स्तर पर राजीनामा करने के मामले में गुरुवार को कुमावत समाज के लोगों ने कांकरोली थाने पहुंच आक्रोश जताया। जानकारी अनुसार गंगा (25) का भाणा निवासी किशनलाल पुत्र नारायणलाल कुमावत से विवाह हुआ था। इनका एक बेटा हुआ। इसके बाद पति-प|ी में अनबन हो गई। इससे पहले गंगा के गर्भवती होने के दौरान पति ने मारपीट की थी। जिससे बच्चे पर बुरा प्रभाव पड़ा और गंगा की तबीयत खराब हो गई। मामले में कुमावत समाज के मौतबीरों ने मिलकर समझौता करवाया। समझौता वार्ता में पति किशनलाल उसके परिवारजनों की सहमति से गंगा से मारपीट पर गर्भ में पल रहे बच्चे के इलाज के 1 लाख 21 हजार रुपए पीड़िता को दिलवाए। यह मामला समाजस्तर पर निपटने से केस दर्ज नहीं हुआ। लेकिन मंगलवार को एक अखबार में छपी खबर को लेकर समाज के लोग थाने पहुंचे और जानकारी दी। इस पर पुलिस ने जांच करने का आश्वासन दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: कुमावत समाज के लोगों ने थाने पहुंच आक्रोश जताया
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Rajsamand

        Trending Now

        Top