Home »Rajasthan »Jalore Zila »Raniwara» आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, सौंपा ज्ञापन

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, सौंपा ज्ञापन

Bhaskar News Network | May 19, 2017, 06:30 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, सौंपा ज्ञापन
राष्ट्रीयमूलनिवासी संघ के सदस्यों ने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर ग्लोबल नर्सिंग कॉलेज आबूरोड़ में छात्र को परेशान करने आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कॉलेज प्रशासन के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। रानीवाड़ा. उपखण्ड मुख्यालय पर निकटवर्ती रूपावटी खुर्द के ग्रामीणों ने कुछ दिनों पूर्व ही ग्लोबल नर्सिंग कॉलेज के छात्र रविन्द्र कुमार की आत्महत्या के मामले में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में बताया कि ग्लोबल नर्सिंग कॉलेज आबूरोड के छात्र रविन्द्र कुमार की आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपियों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए। ज्ञापन में बताया कि रूपावटी खुर्द तहसील रानीवाड़ा जिला जालोर के छात्र रविन्द्र कुमार जो कि उक्त कॉलेज में अध्ययनरत था, कॉलेज प्रशासन के निदेशक प्रताप मिडडा और प्रिंसिपल गीता वेणु गोपाल द्वारा डोनेशन फीस के लिए बार-बार प्रताडि़त करने तथा आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किया गया। जिससे मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमें आत्महत्या करने का कारण लिखा गया है। तथा उपरोक्त नर्सिंग कॉलेज में आत्महत्या का यह तीसरा मामला है। जिसमें तीन छात्रों के साथ खुलेआम मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जाता है। ग्लोबल नर्सिंग कॉलेज तलहटी आबूरोड की मान्यता रद्द करावे एवं दोषियों को गिरफ्तार करवाने का कठोर से कठोर सजा दिलावें तथा दोषियों के खिलाफ में किसी भी प्रकार की ठोस कार्यवाही नहीं करने पर धरना प्रदर्शन आमरण अनशन किया जाएगा। इस दौरान अशोक डाबी, प्रकाश मेघवाल, भरत मेघवाल, जिला अध्यक्ष जबराराम राणा, प्रभुराम राणा, धमेंन्द्र सोलंकी, मनोहर सोलंकी, वीरमल सोलंकी, महेश सोलंकी, कृष्ण चौहान , महेन्द्र सोलंकी ,अशोक गोयल , ललित गोयल, ललित बोह, लक्ष्मण पतडीया, कान्तिलाल पुरण, लाधेश कुमार, रमेश कुमार, महेन्द्र कुमार, अशवीन परमार, नरेन्द्र कुमार पुखाराम चौैहान, कमलेश परिहार, श्रवण कुमार आदरवाडा आदि मौजूद थे।



विक्रम गोयल, नरपतराम, अशेक कुमार आदरवाडा समेत कई लोग मौजूद रहे।

रानीवाड़ा. उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपते छात्र।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, सौंपा ज्ञापन
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Raniwara

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top