Home »Rajasthan »Dungarpur Zila »Sagwara » गड़ा जसराजपुर उप चुनाव में भाजपा की जीत

गड़ा जसराजपुर उप चुनाव में भाजपा की जीत

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:00 AM IST

गड़ा जसराजपुर उप चुनाव में भाजपा की जीत
गलियाकोट| पंचायतसमिति के गड़ा जसराजपुर वार्ड के उप चुनाव के नतीजे गुरुवार को आए। जिसमें भाजपा प्रत्याशी ने 950 मतों से जीत दर्ज की। भाजपा के दिनेश पाटीदार को 2211 और कांग्रेस के गजानंद पाटीदार को 1261 मत मिले। वहीं 125 मत नोटा में गिरे।

उप चुनाव को लेकर पंचायत समिति वार्ड के कुल 7 बूथों पर गत मंगलवार को हुए मतदान 3597 वोट पड़े थे। इधर, चुनाव परिणाम आने के बाद विधायक अनिता कटारा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मुकेश पंड्या, सीसीबी चेयरमैन बद्रीनारायण शर्मा, सागवाड़ा प्रधान रेखा रोत, गलियाकोट प्रधान सूर्या अहारी, जिला महामंत्री सुनील पंड्या, मंडल अध्यक्ष कमलकिशोर, विजय कुमार जैन शैलेष भट्ट, प्रहलाद सिंह, उमाशंकर, शिल्पा मेघवाल, मनोज सामरिया, मुस्तन डोडिया सूरत, गोपाल माली सहित भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने दिनेश पाटीदार का फूलमाला पहना कर अभिनंदन किया।

ढोल नगाड़े बजाकर जीत का जश्न मनाया गया। विधायक ने पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को जीत का श्रेय दिया। बता दें कि गत पंचायती राज चुनाव में गलियाकोट पंचायत समिति के कुल 17 वार्डों में से 9 में भाजपा 8 में कांग्रेस जीती थी। लेकिन गड़ाजसराजपुर से भाजपा समर्थित पंचायत समिति सदस्य डॉ. मगनलाल पाटीदार के सरकारी सेवा में चयन हो जाने से यह सीट खाली हो गई थी। जिसके बाद हाल ही हुए उप चुनाव में एक बार फिर से भाजपा ने इस सीट पर अपना कब्जा जमाया।

गलियाकोट. उप चुनाव में जीत की खुशी मनाते भाजपा पदाधिकारी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: गड़ा जसराजपुर उप चुनाव में भाजपा की जीत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sagwara

        Trending Now

        Top