Home »Rajasthan »Sirohi Zila »Sheoganj » बादशाह बाबा के उर्स में उमड़े जायरीन

बादशाह बाबा के उर्स में उमड़े जायरीन

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:15 AM IST

शहरके पुराना बस स्टैंड के पास हजरत सैयद बादशाह बाबा के सालाना उर्स में दूर दूर से आए जायरीनों ने दरगाह पर खुशहाली की कामना की और सद्भावना एवं कौमी एकता का परिचय दिया। दरगाह परिसर में बुधवार रात करीब 10 बजे से जलसा-ए-तकरीर कार्यक्रम रखा गया, जिसमें मौलाना उब्बेदुल्लाह हैदरी नक्शबंदी कारी मोहम्मद शरीफ रजवी ने संबोधित किया। कार्यक्रम में दरगाह कमेटी जिलानी मुस्लिम युवा कमेटी के पदाधिकारियों सदस्यों ने बाहर से आए मेहमानों का स्वागत किया। शाम को सैकड़ों जायरीनों ने जलसे के रूप में उर्स स्थल पहुंचकर चादर चढ़ाई। दरगाह में सुबह से ही जायरीनों की भीड़ रही।

देररात तक सजा हाट बाजार : हाटबाजार में रात 7 बजे चहल-पहल शुरू हो गई थी, जो देर रात तक देखी गई। उर्स स्थल को माला मंडप, बिजली की रोशनी से सजाया गया। शाम को अंधेरा होते ही रंग बिरंगी रोशनी से दरगाह का संपूर्ण परिसर जगमगा रहा था। हजरत सैयद बादशाह के मुख्यद्वार को गुब्बारों, फूल मालाओं समेत विभिन्न सजावटी सामग्री से सजाया गया।

विभिन्नजगहों से आए जायरीन : उर्समें सिरोही , जालोर पाली जिले के कई शहरों, गांवों के सैकड़ों मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शिरकत की। शेष| पेज 13



हाटबाजार में देर रात तक लोगों की काफी भीड़ रही। वही उर्स स्थल पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस के जवानों को लगवाया गया। हाट बाजार दरगाह परिसर में महिला पुलिस कांस्टेबलों को भी लगाया गया था। इसके साथ उर्स स्थल सहित विभिन्न स्थानों पर दरगाह कमेटी के पदाधिकारी कार्यकर्ता भी निगरानी रखे हुए थे।

शिवगंज. हजरत सैय्यद बादशाह के उर्स में तकरीर पेश करते मौलाना और मौजूद अकीदतमंद।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: बादशाह बाबा के उर्स में उमड़े जायरीन
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Sheoganj

      Trending Now

      Top