Home »Rajasthan »Sirohi Zila »Sheoganj » प्रतियोगिताओं में युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

प्रतियोगिताओं में युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:15 AM IST

नगरपालिका के टाउनहॉल में ब्लॉक स्तरीय युवा सांस्कृतिक एवं प्रतिभा खोज महोत्सव का उद्घाटन गुरुवार सुबह पालिकाध्यक्ष कंचन सोलंकी, तहसीलदार वेनाराम, प्रधानाचार्य मोहनलाल सोनी ने मां सरस्वती की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलन माल्यार्पण कर किया। महोत्सव में 15 से 19 वर्ष के युवाओं ने प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी कलाओं का प्रदर्शन किया। इस मौके सामूहिक लोक नृत्य गायन प्रतियोगिता हुई, जिसमें मोनिका धवल एंड पार्टी प्रथम, क्लासिकल इंस्टूमेंटल एकल, हारमोनियम वादन में रोहित-प्रथम, आशु भाषण में नरेश कुमार पोसालिया प्रथम, चित्रकला प्रतियोगिता में खुशबू कायमखानी प्रथम स्थान पर रहे। गायन वादन में सुरेशचंद्र शर्मा, अशोक परमार, सोम प्रसाद साहिल, नृत्य प्रतियोगिता में प्रेमाराम प्रजापत, विमला परिहार, अशोक गहलोत, आशु भाषण में छोगाराम भाटी, विमला परिहार, ऋषभ नागर, चित्रकला में रूस्तम अली अंसारी, आरएस राठौड़, धर्मेंद्र प्रजापत निर्णायक के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष सोलंकी ने युवाओं को प्रोत्साहित करने पर जोर देते हुए कहा कि हमारी संस्कृति को बचाने में कला का महत्वपूर्ण योगदान है। प्रतियोगिताओं के समापन पर सभी प्रतियोगियों को पारितोषिक वितरण किया गया। कार्यक्रम में नायब तहसीलदार अलका राव, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष प्रकाश भाटी, पार्षद लक्ष्मण परिहार, राजेंद्र सोलंकी, प्रभारी दिनेश सुथार मौजूद थे। अंत में कार्यक्रम संयोजक सोनी ने सभी का आभार जताया। संचालन सोम प्रसाद साहिल ने किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: प्रतियोगिताओं में युवाओं ने दिखाई प्रतिभा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sheoganj

        Trending Now

        Top