Home »Rajasthan »Churu Zila »Sujangarh » बाजार में 10 के सिक्के नहीं लेने पर ऑटो चालकों ने किया प्रदर्शन

बाजार में 10 के सिक्के नहीं लेने पर ऑटो चालकों ने किया प्रदर्शन

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:40 AM IST

ऑटोचालक यूनियन ने गुरुवार को 10 रुपए के सिक्के बाजार में दुकानदारों द्वारा नहीं लेने के विरोध में प्रदर्शन किया। अध्यक्ष जितंेद्रसिंह राजवी के नेतृत्व में पंचायत समिति से लेकर एसडीएम कार्यालय तक विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम डॉ. नरेंद्र थोरी को ज्ञापन दिया। ऑटो चालकों ने बताया कि ऑटो का मुख्य किराया 10 रुपए होने के कारण सवारियां 10 का सिक्का देती हंै। हम रोजमर्रा की जरूरत का समान लेने के लिए व्यापारी के पास सिक्के लेकर जाते है, तो वे सिक्के लेने से मना कर देते हंै। बैंक में भी जमा करने पर बैंक कर्मचारी भी नहीं लेते हैं। प्रदर्शन करने वालो में विष्णु गौड़, राजूराम, महेंद्रसिंह, कन्हैयालाल बाबूलाल आदि उपस्थित थे।

देहातशहर कांग्रेस की बैठक आज

सुजानगढ़| शहरदेहात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक जयनिवास पर शुक्रवार को सुबह दस बजे होगी। नगर कांग्रेस अध्यक्ष रामावतार शर्मा ने बताया कि बैठक में पीसीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मास्टर भंवरलाल मेघवाल कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

पंचायतीराजमंत्रालयिक कर्मचारी दो दिन रहेंगे अवकाश पर : सरदारशहर| पंचायतसमिति में गुरुवार को राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ की बैठक हुई। कई मांगों को लेकर संरक्षक विजेंद्र पूनिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष रणजीतसिंह सारण तहसील अध्यक्ष किशनसिंह राठौड़ ने कहा कि 6 सूत्री मांग ग्रेड पे 3600, सहित कई मांगों को लेकर 5 6 दिसंबर को सामूहिक अवकाश पर रहंेगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: बाजार में 10 के सिक्के नहीं लेने पर ऑटो चालकों ने किया प्रदर्शन
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sujangarh

        Trending Now

        Top