Home »Rajasthan »Karoli Zila »Todabheem » नर्सेजकर्मियोंं ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार

नर्सेजकर्मियोंं ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:45 AM IST

नर्सेजकर्मियोंं ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार
कार्यालय संवाददाता| हिंडौन सिटी

नर्सेजके पद विलोपन के आदेशों के विरोध में नर्सेजकर्मियों का गुरुवार को भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा। नर्सेजकर्मियों ने राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में राजकीय अस्पताल के बाहर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा एक घंटे कार्य का बहिष्कार किया। इसी तरह सिटी डिस्पेंसरी के नर्सेजकर्मियों ने भी एक घंटे कार्य का बहिष्कार किया।

राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन की जिला संघर्ष समिति संयोजक विकास कुमार यादव ने बताया कि सरकार की ओर से नर्सेजकर्मियों की मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मांग है कि नर्सेज के 6822 पद विलोपन के आदेश वापस यथावत रखे जाए और केन्द्र अनुरुप पदनाम रखा जाए। इसके अलावा नवनियुक्त नर्सेज का प्रोवेशन पीरियड समाप्त किया जाए और वंचित रहे नर्सेज को नियमित किया जाए। सरकार ने सात सूत्रीय मांग पूरी नहीं की तो प्रतिदिन एक घंटे कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। गुरुवार को भी नर्सेजकर्मियों ने सुबह 8 से 9 बजे तक एक घंटे कार्य का बहिष्कार किया और राजकीय अस्पताल के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान विकास कुमार यादव, राजेन्द्र कुमार, भगवानसहाय मीणा, अशोक, राजीव उपाध्याय, रुपेन्द्र, राकेश मंगल, नवलकिशोर मीणा आदि शामिल किया गया। सिटी डिस्पेंसरी में नर्सिंगकर्मी मुकेश, लोकेश मीणा, आदि ने एक घंटे कार्य बहिष्कार करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

करौली|राजस्थाननर्सेज एसोसियेशन के आह्वान पर नर्सेज कर्मियों का एक घंटे का बहिष्कार चौथे दिन भी जारी रहा। जिला अस्पताल में वरिष्ठ सलाहकार लाखनसिंह मीना के नेतृत्व में कार्य का बहिष्कार रख विरोध प्रदर्शन किया। इसी प्रकार हिंडौन अस्पताल में नवलकिशोर भगवान सिंह के संयुक्त नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। िजला संयोजक खुशीराम मीना ने बताया कि सपोटरा में चन्द्रप्रकाश लखनलाल मीना, टोडाभीम में छुट्‌टनलाल मीना रामकेश, करौली ब्लॉक में जहीर उल्ला अखिलेश चतुर्वेदी, गुढाचन्द्रजी में महेश मीना रामअवतार गुर्जर के नेतृत्व में सात सूत्रीय मांगों के लिए कार्य बहिष्कार किया।

हिंडौन सिटी. राजकीयअस्पताल के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते नर्सिंगकर्मी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: नर्सेजकर्मियोंं ने विरोध प्रदर्शन कर किया कार्य बहिष्कार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Todabheem

      Trending Now

      Top