Home »Rajasthan »Ajmer» Third Grade Teachers Continued Preference Permanen

थर्ड ग्रेड शिक्षकों की स्थाई वरीयता जारी

Bhaskar News | Sep 08, 2012, 06:48 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अजमेर.जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिला स्थापना समिति की बैठक में थर्ड गेड शिक्षकों की स्थाई वरीयता सूची जारी कर दी गई। चयन हुए अभ्यर्थियों को ब्लॉक (पंचायत समिति)का आवंटन शनिवार को किया जा सकता है। ब्लाक में प्रधान व बीईईओ द्वारा ही स्कूलों में पोस्टिंग दी जाएगी। अपने इच्छित ब्लॉक में लगने के लिए शुक्रवार को जिला परिषद में सिफारिशों का दौर चलता रहा। भाजपा व कांग्रेस के नेताओं व परिषद सदस्यों के अलावा विधायक भी सिफारिश करने में पीछे नहीं रहे। बैठक में तृतीय श्रेणी अध्यापक सीधी भर्ती 2012 द्वितीय स्तर (कक्षा 6 से 8) के तहत आयोजित परीक्षा का विषयवार परिणाम का अनुमोदन किया गया। उक्त परिणाम www.zpajmer.org पर अपलोड कर दिया गया है। अतिरिक्त कलेक्टर मोहम्मद हनीफ, मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीआर मीणा, एसीईओ सुरेश कुमार सिंधी व डीईओ रामचंद्र सामंत समेत अन्य अधिकारी बैठक में थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Third grade teachers continued preference permanen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ajmer

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top