Home »Rajasthan »Pali » गांव के दोनों दोस्तों ने चुराए साढ़े छह लाख के जेवरात

गांव के दोनों दोस्तों ने चुराए साढ़े छह लाख के जेवरात

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 06:20 AM IST

गुड़ा केसरसिंह गांव की घटना, पुलिस ने गांव के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

भास्करसंवाददाता | पाली

सिरियारीथाना पुलिस ने गुड़ा केसरसिंह गांव में एक मकान में घुस कर सोना-चांदी के करीब साढ़े छह लाख रुपए कीमत के जेवरात चोरी करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुरेंद्रसिंह असलम भी गुड़ा केसरसिंह गांव के ही रहने वाले है, जिन्होंने गत 28 नवंबर को दिन दहाड़े मकान में चोरी की वारदात की थी। दोनों आरोपी मकान से चुराए जेवरात बेचने की फिराक में थे, जो पुलिस की नजर में चढ़ गए। आरोपियों से जेवरात बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

सिरियारी थाना प्रभारी दौलतराम चौधरी ने बताया कि गुड़ा केसरसिंह गांव में भोलाराम सीरवी अपने परिवार के लोगों के साथ गत 28 नवंबर को दिन में खेत पर गया हुआ था। शाम को लौटा तो मकान के कमरे में सामान बिखरा हुआ था, जबकि बक्सा टूटा हुआ था। बक्से में रखे 20 तौला सोना के जेवरात तथा 1 किलोग्राम चांदी के गहने गायब थे। जांच में पता चला कि उसी दिन को मौका देख कर चोर दीवार फांद कर मकान में घुसे और कमरे में चोरी की घटना की। छानबीन के बाद एएसआई जबरसिंह कांस्टेबल जसाराम तथा कमलेश मीणा की टीम ने गांव के ही शेष|पेज13

सुरेंद्रसिंहरावणा राजपूत पुत्र दलपतसिंह असलम पिंजारा पुत्र पीरु खान को पकड़ कर पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी की घटना करना कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

मां-बेटी बहु ने संभाल कर रखे थे जेवरात

पिछले कुछ समय से ग्रामीणांचल में खासकर कृषि कुओं पर काम करने वाली महिलाओं को अकेली देख जेवरात लूटने छीनने की घटनाओं से घबराकर गुड़ा केसरसिंह गांव के भोलाराम सीरवी की प|ी ने अपनी बेटी बहु के जेवरात घर में बक्से में संभाल कर रखे थे। उन्होंने जिस भय में गहने जेवरात सुरक्षित समझ घर में रखे थे, लेकिन चोर वे भी चुरा कर ले गए।

आरोपियों से और भी वारदात खुलेगी

पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी गहरे दोस्त है, जो शराब पीने के आदि है। गांव में भोलाराम के घर की आरोपी काफी दिन से रैकी कर रहे थे और मौका मिलते ही वारदात कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से कई और वारदात भी खुल सकती है, जिसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: गांव के दोनों दोस्तों ने चुराए साढ़े छह लाख के जेवरात
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Pali

      Trending Now

      Top